script

हत्या से सनसनी, सिर पर वार कर की गई चौकीदार की हत्या

locationबलरामपुरPublished: Apr 26, 2019 02:48:31 pm

पढ़िये प्रदेश की प्रमुख खबरें…

congress

कांग्रेस के घोषणा पत्र में पांच स्थानीय मुद्दे हुए शामिल, महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण शामिल

बलरामपुर. एसपी आफिस से चन्द कदम की दूरी पर एक युवक की हत्या कर दिये जाने से सनसनी फैल गयी। कोतवाली देहात क्षेत्र के अचलापुर में एसपी आफिस के पीछे युवक शिव शंकर कश्यप का क्षतविक्षत शव प्राप्त हुआ। पुलिस के अनुसार शिवशंकर कश्यप एक अवकाश प्राप्त पुलिसकर्मी के घर पर चौकीदारी करता था। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और हत्या के कारणो की तलाश में जुट गयी है। पढ़िये प्रदेश की अन्य प्रमुख खबरें…

गैस सिलिंडर फटने से दो महिलाओं की मौत, चार घायल

औरैया. औरैया में घरेलू गैस सिलिंडर फटने से 2 महिलाओं की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गैस सिलिंडर फटने का धमाका इतनी तेज था कि घर की दीवार टूट गई। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। गैस सिलिंडर धमाके में 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। धमाके के फौरन बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन ने पहुंच कर स्थित को संभाल लिया।

जीते जी नहीं हुआ अटल बिहारी जी का सम्मान : प्रमोद तिवारी

चित्रकूट लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बाल कुमार पटेल के समर्थन जनसभा को संबोधित करने आए सांसद प्रमोद तिवारी व नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा व सपा बसपा गठबंधन को जमकर कोसा। प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा के नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने जीते जी अटल बिहारी जी का सम्मान नहीं किया। अटल बिहारी जी के जाने के बाद भी उनका सही से सम्मान नहीं हुआ। किसानों और बेरोजगारों को भाजपा सरकार में ठगा गया है।

सीतापुर-बुढ़वल पैसेंजर 28 को निरस्त, कई ट्रेनों के बदले मार्ग

लखनऊ. पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन रविवार को गोंडा-बुढ़वल रेलखंड के मैजापुर और करनैलगंज स्टेशनों के बीच सीमित ऊंचाई वाले सब-वे का निर्माण करने जा रहा है। इसलिए सीतापुर-बुढ़वल पैसेंजर 28 अप्रैल को निरस्त रहेगी। इसके साथ ही 12522 बरौनी एक्सप्रेस और 15212 अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस को बाराबंकी-फैजाबाद-मनकापुर-गोरखपुर के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा। 12542 एलटीटी एक्सप्रेस बाराबंकी-फैजाबाद-मनकापुर होकर चलाई जाएगी।

 

अस्पताल में काम कर रहे मजदूर ने लगाई फांसी

फर्रुखाबाद. निर्माणाधीन अस्पताल में लेंटर डालने का काम कर रहे निर्माण ठेकेदार ने अस्पताल की तीसरी मंजिल पर कमरें में संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर आवास विकास चौकी इंचार्ज ज्ञानेश्वर सिंह, फिल्ड यूनिट व डॉग स्काट की टीम मौके पर पंहुची और जाँच पड़ताल के बाद शव को नीचे उतारा। सीओ राम लखन सरोज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो