scriptपुलवामा अटैक : मुसलमानों ने निकाला जुलूस, पाकिस्तान होश में आओ के लगाये नारे | muslim protest against pulwama terror attack in balrampur | Patrika News

पुलवामा अटैक : मुसलमानों ने निकाला जुलूस, पाकिस्तान होश में आओ के लगाये नारे

locationबलरामपुरPublished: Feb 18, 2019 07:55:37 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बलरामपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाये नारे…

pulwama terror attack

पुलवामा अटैक : मुसलमानों ने निकाला जुलूस, पाकिस्तान होश में आओ के लगाये नारे

बलरामपुर. पुलावामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरा देश शोक मना रहा है। जनमानस आक्रोश रैली और कैंडिल मार्च निकाल रहा है। सोमवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उलेमाओं के नेतृत्व में जुलूस निकाला और आतंकवादियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। लोगों ने वीर विनय चौराहे पर शहीद विनय कायस्था की मूर्ति पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। जुलूस की शुरुआत नगर के गोविन्द बाग मोहल्ले से हुई। जुलूस की अगुवाई ख्वाजा गरीब नवाज वेलफेयर सोसाइटी के प्रबधंक सैय्यद अहमद रजा, मौलाना अफजल, शाबान अली, डा. इकबाल ने की।
जुलूस में चले मुस्लिम युवाओं ने हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद सहित पाकिस्तान होश में आओ के गगनभेदी नारे लगाए। युवाओं की बस एक मांग थी की जिस तरह हमारे 44 सैनिक आतंकियों के कायराना हमले में शहीद हुए हैं, उसके बदले में 400 आतंकवादियों का मार कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी जाए।
ख्वाजा गरीब नवाज वेलफेयर सोसाइटी के प्रबधंक सैय्यद अहमद रजा ने कहा कि हम मुल्क के हुकमरानों से यह मुतालाबा करते हैं कि हमारे देश के सिपाहियों ने जिस तरह देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिए हैं, जब भी वक्त पड़े अपने वतने अजीज के लिए ऐसे ही कुर्बानियां देते नजर आएं। शाखाओं से टूट जाए वो पत्ते नहीं हैं, हम पाकिस्तान से कह दे कोई औकात में रहे। शाबान अली कहा कि मैं हमारे देश के नेताओं से अपील करता हूं कि एक के बदले 100-100 सिर लाकर बदला लें।
pulwama terror attack
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो