script

चुनाव के बीच नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इन पर लगाया बड़ा आरोप, बताया कौन कमरे के अंदर लेता है अटैची और क्यों

locationबलरामपुरPublished: May 10, 2019 08:49:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शुक्रवार को जिले के छोटा परेड ग्रांउड में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन्द्र प्रताप सिंह घीरू के समर्थन में वोट मांगने पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे।

Naseemuddin Siddiqui

Naseemuddin Siddiqui

बलरामपुर. शुक्रवार को जिले के छोटा परेड ग्रांउड में कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन्द्र प्रताप सिंह घीरू के समर्थन में वोट मांगने पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे। उन्होंने पार्टी की नीतियों को बताते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा की धीरेन्द्र प्रताप सिंह आपके बीच का आपके घर का बेटा है। धीरू ने मंदिर बनवाने में सहयोग किया होगा, तो मस्जिद निर्माण में भी धीरू ने उतना ही सहयोग किया है। धीरू हिन्दू-मुस्लिम एकता के प्रतीक है और ऐसे नेता हैं जो किसी धर्म या जाति में भेद नहीं समझते हैं।
ये भी पढ़ें- आप प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी वाले पर्चों को लेकर अखिलेश ने भाजपा पर किया बड़ा हमला

दुनिया का सबसे झूठा इंसान है मोदी – नसीमुद्दीन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि दुनिया का सबसे झूठा इंसान नरेन्द्र मोदी है। उन्होंने कहा कि गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में झूठो की लिस्ट में पहला नाम नरेन्द्र मोदी का होगा। उन्होने यह भी कि 2014 में चुनाव के पांच साल पहले से ही नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन का सपना दिखाना शुरू कर दिया था। उनके जुमलो पर भरोसा करके जनता ने उनकी सरकार बना दी। लेकिन किसी के अच्छे दिन नहीं आए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए पूर्व कैबिना मंत्री ने कहा कि योगी सरकार में अवारा पुश किसानों का खेत खा गए। जो किसानों की आय दोगुनी करने की बात करते हैं उन्हीं की सरकार में आज किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। किसानों की पैदावार की लगात मूल्य भी किसानों को नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा की वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ किसानों से कमरे में अटैची लेते हैं। उस अटैची में क्या होता है वह किसी को बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सब जानते हैं कि बंद कमरों में क्या लिया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो