scriptलड़की के किसी के साथ थे अवैध संबंध, बुजुर्ग ने देखा…तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर की हत्या | Old man murder in balrampur UP | Patrika News

लड़की के किसी के साथ थे अवैध संबंध, बुजुर्ग ने देखा…तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर की हत्या

locationबलरामपुरPublished: Nov 02, 2018 08:17:47 am

वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया…

Old man murder in balrampur UP

लड़की के किसी के साथ थे अवैध संबंध, बुजुर्ग ने देखा…तो छेड़छाड़ का आरोप लगाकर की हत्या

बलरामपुर. बलरामपुर में एक बुर्जुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

घटना कोतवाली उतरौला क्षेत्र के ग्राम रामपुर ईटई में दबंगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गांव के लोग काफी सकते में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि रामपुर इटई में राम मिलन नामक एक वृद्धि की उसी के गांव के कुछ लोगों ने सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उस पर आरोप लगा था कि उसने एक 8 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ की थी।
झूठा आरोप लगाकर की पिटाई

मृतक के भाई जोखन यादव की नामजद तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कराई जा रही है। इस मामले में उसी गांव के रामचंद्र सोनकर उसकी पत्नी और पुत्री को नामजद किया गया है। मृतक के शव को पीएम के लिए भेजकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं मृतक के भतीजे का कहना है कि आरोपी राम चंद्र सोनकर की लड़की का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था। जिसे उसके चाचा राम मिलन ने देखा था और उसने आपत्ति भी जताई थी। इसी कारण से जानबूझकर इन लोगों ने एक वृद्ध व्यक्ति पर मिथ्या आरोप लगाकर उसकी इतना पिटाई की की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो