script

पद्मा श्री भारती बन्धु ने बच्चों का किया उत्साह वर्धन, सेन्ट जेवियर स्कूल के बच्चों ने किया गया जोरदार स्वागत

locationबलरामपुरPublished: Apr 26, 2019 07:32:35 am

– बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल में स्पीक मैके के सहयोग से आज कबीरपंथी सूफी गायक पद्मा श्री भारती बंधु का आगमन हुआ ।
– आगमन पर विद्यालय के प्रबंध तंत्र द्वारा इस महान कलाकार का जोरदार स्वागत किया गया ।
– अंतरराष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त पदम श्री जैसे महान प्रतिभा के धनी भारती बंधु को अपने बीच में देखकर विद्यालय के स्टाफ सहित बच्चे काफी उत्साहित नजर आ रहे थे ।

lucknow

पद्मा श्री भारती बन्धु ने बच्चों का किया उत्साह वर्धन, सेन्ट जेवियर स्कूल के बच्चों ने किया गया जोरदार स्वागत

 

बलरामपुर. जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल में स्पीक मैके के सहयोग से आज कबीरपंथी सूफी गायक पद्मा श्री भारती बंधु का आगमन हुआ । उनके आगमन पर विद्यालय के प्रबंध तंत्र द्वारा इस महान कलाकार का जोरदार स्वागत किया गया । अंतरराष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त पदम श्री जैसे महान प्रतिभा के धनी भारती बंधु को अपने बीच में देखकर विद्यालय के स्टाफ सहित बच्चे काफी उत्साहित नजर आ रहे थे ।

जानकारी के अनुसार आज स्पीक मैके व सेंट जेवियर्स कॉलेज के तत्वाधान में गुरुवार को पदम श्री भारती बंधु का आगमन निर्धारित कार्यक्रम के तहत पहली बार सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल में हुआ। कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालय में कबीरपंथी सूफी गायक भारती बंधु ने बच्चों के समक्ष अपने अनुभव एवं गायन शैली को साझा किया । कार्यक्रम के अंत में सेंट जेवियर्स के प्रबंध समिति की ओर से उनका धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्राचार्य डॉ नितिन कुमार शर्मा ने कहा कि बलरामपुर की शैक्षिक एवं सांस्कृतिक धरोहरों को बचाने एवं उत्थान के लिए ऐसे कार्यक्रमों की नितांत आवश्यकता है जिसके लिए उन्होंने अपनी एवं स्पीक मैके की प्रतिबद्धता बताया । उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान बच्चों में अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिला । बच्चों से बातचीत करने एवं उनका दृष्टिकोण जानते समय इस बात का अवश्य ही पता चला कि बलरामपुर शहर में ऐसे कार्यक्रम के होने से उनके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है । कार्यक्रम में विद्यालय सचिव एसपी आनंद, संयुक्त निदेशिका सुजाता आनंद एवं बलरामपुर स्पीक मैके की नीरजा शुक्ला तथा एमएलके कालेज के प्रवक्ता डॉक्टर देवेंद्र चौहान के अलावा विद्यालय के तमाम शिक्षक, शिक्षिकाएं, शिक्षणेत्तर कर्मी व छात्र-छात्राएं उपस्थित रही ।

ट्रेंडिंग वीडियो