सैनिकों के शहादत पर राजनीति कर रही भाजपा - राज बब्बर

राज बब्बर ने इंटर काॅलेज में जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होने भाजपा व बसपा पर जमकर हमला बोला

By: Neeraj Patel

Updated: 01 May 2019, 09:49 PM IST

बलरामपुर. कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में वोट मांगने कांगे्रस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पचपेड़वा विकास खंड पहुंचे। स्थानीय फजले रहमानीया के इंटर काॅलेज में जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होने भाजपा व बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धीरू को कांग्रेस का सच्चा सिपाही बताते हुए जनता से उन्हें वोट देने की अपील की। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनुज सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता खालिद बिन अफजल, मंगलदेव सिंह, डा. पंकज गुप्ता, डा. प्रतीक मिश्रा, हारिस बिन खालिद सहित तमाम कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी ने बसपा व सपा प्रत्याशियों पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भाजपा सांसद ने पांच सालो में सिर्फ इतना विकास किया है कि श्रावस्ती लोकसभा को बालू चोर और थानों के दलाल दे दिए। इसके सिवा और कोई विकास क्षेत्र का नहीं है। उन्होने बसपा प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि जिसे उसके क्षेत्र गांव लोग नकार चुके है, जो प्रधानी का चुनाव हारा हो वह भी आज पैसों के दम पर सांसद बनने का दम भर रहा है। उन्होने जनता से अपील की राहुल गांधी के हाथों को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस को वोट करे।

सैनिकों के शहादत पर राजनीति कर रही भाजपा - राज बब्बर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सैनिकों की शहादत पर राजनीति कर रही है। एक तरफ भाजपा खुद को राष्ट्रवादी पार्टी बताती है वहीं दूसरी ओर भाजपा की ही प्रत्याशी शहीद हेमंत करकरे की शहादत को अपमानित करती है। जिस पर भाजपा का कोई वरिष्ठ नेता कुछ बोलता है, ये कैसा राष्ट्रवाद है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी शहीदों के लिए नतमस्तक है।

पैसा लेकर भी साथ नहीं देते लोग- राज बब्बर

मायावती का नाम लिए बगैर राजबब्बर ने बसपा पर भी जमकर प्रहार किया। उन्होेने कहा कि आज के समय में लोग पैसा लेकर भी नहीं पहचानते है। कोई ज्यादा पैसा देने वाला आ जाए तो वह उनके साथ हो जाते है। जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा।

प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को हुआ फायदा- प्रदेश अध्यक्ष

एक सवाल का जवाब देते हुए राज बब्बर ने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस पार्टी को फायदा हुआ है। उन्होने कहा कि जब नेता जनता की मांग पर आता तो यह आंकलन लगाना असंभव हो जाता है कि उस नेता के आने से कितना लाभ हुआ है। उन्होने कहा कि जनता में उनको लेकर काफी उत्साह है और हमारा सौभग्य है कि वह चुनाव प्रभारी बनकर उत्तर प्रदेश में आई है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned