scriptदिव्यांग युवती से रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस | Rape of Divyang in Balrampur crime news | Patrika News

दिव्यांग युवती से रेप का प्रयास, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

locationबलरामपुरPublished: Jun 19, 2018 06:17:10 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बलरामपुर में एक दिव्यांग युवती के साथ रेप के प्रयास का मामला सामने आया है।

Rape in Balrampur

Rape in Balrampur

बलरामपुर. बलरामपुर में एक दिव्यांग युवती के साथ रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। मामला सामने के बाद पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।
ये भी पढ़ें- हुआ बड़ा ऐलान, यूपी के इस जिले में पेट्रोल मिल रहा 3 रुपए सस्ता, लोगों कीं लगी लंबी कतारे…

यह है पूरा मामला-

एक दिव्यांग युवती के साथ रेप का प्रयास किया गया है। विरोध करने पर युवक ने युवती की जमकर पिटाई की और जान से मारने की धमकी भी दी। घटना सादुल्लानगर थाना क्षेत्र के नौडिहवा गाँव की है, जहाँ दिव्यांग युवती नहर के किनारे बकरी चरा रही थी। तभी गाँव के ही एक युवक ने उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसे बेरहमी से मारा पीटा और उसके कपड़े फाड़ डाले। शोर मचाने पर जब युवती के घर वाले वहाँ पहुँचे तो युवक वहाँ से भाग निकला। पीड़िता को लेकर जब उसके परिजन थाने गये तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर उन्हें थाने से भगा दिया। पीड़िता और उसके परिजनों ने न्याय के लिये एसपी से गुहार लगाई।
थानाध्यक्ष न कहा- रेप नहीं मारपीट हुई थी

थानाध्यक्ष सादुल्लाहनगर पंकज सिंह की माने तो मामला रेप का नहीं है बल्कि मारपीट का है जिसमें आरोपी के विरुद्ध 151 यानी शांतिभंग में चालान कर छोड़ दिया गया था। जबकि पीड़िता ने बताया की उसने रेप के प्रयास की तहरीर दी थी और थाने की पुलिस ने तहरीर बदल कर मारपीट का एनसीआर दर्ज कर लिया था। पीड़िता की शिकायत पर एसपी राजेश कुमार राय ने मामले को संज्ञान में लेते हुये केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाई का भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो