scriptयुवक ने चाकू की नोक पर विवाहिता से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार | rape with woman in balrampur up hindi news | Patrika News

युवक ने चाकू की नोक पर विवाहिता से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Jun 01, 2018 01:46:10 pm

बलरामपुर में एक विवाहिता के साथ चाकू की नोक पर रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है

balrampur

युवक ने चाकू की नोक पर विवाहिता से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर. बलरामपुर में एक विवाहिता के साथ चाकू की नोक पर रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। रेप के बाद आरोपी ने शिकायत करने पर महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी भी धी। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है।वही मुकदमा दर्ज होने के बाद से लगातार पीड़ित परिवार को आरोपी पक्ष की तरफ से धमकियां मिल रही है।

घटना पचपेडवा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है। विवाहिता के पडोस में रहने वाला युवक अतीउल्ला कई महीनों से महिला को परेशान कर रहा था। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 28 मई की रात महिला को अकेली पाकर युवक ने उसके घर में घुसकर चाकू की नोक पर उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर उसे और उसके पति को जान से मार डालने की धमकी भी दी। पीड़िता का पति जब आरोपी युवक के घर शिकायत लेकर पहुंचा तो आरोपी युवक अतीउल्ला और उसके परिजनो नें घर में घुसकर उससे मारपीट की। पीड़िता जब अपने पति के साथ थाने पर पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया। फिर पीड़िता ने एसपी से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई तो आनन-फानन में पचपेड़वा की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी युवक के परिजन पीड़ित परिवार को लगातार धमकी दे रहे है।

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मामला संग्यान में आया है। प्रकरण गम्भीर देखते हुए थाना पचपेड़वा में आरोपी युवक के विरूद्ध गम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो