प्रियंका के अयोध्या पहुंचने से पहले योगी के कैबिनेट मंत्री का आया बड़ा बयान, कांग्रेसियों की तैयारी फीकी

गुरूवार को गैसड़ी विधानसभा के मुहानी इंटर काॅलेज के प्रांगण में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बलरामपुर. गुरूवार को गैसड़ी विधानसभा के मुहानी इंटर काॅलेज के प्रांगण में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व विशिष्ट अतिथि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम का औपचारिक शुभारंभ बलरामपुर जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष संदीप वर्मा ने अतिथियों का माल्यार्पण व अंग वस्त्र भेट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम को श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्रा, सदर विधायक पल्टू राम, गैसड़ी विधायक शैलेश कुमार सिंह, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ने संबोधित किया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने युवाओं का आह्वाहन करते हुए कहा कि आप सब पर जिम्मेदारी है कि देश को मजबूत हाथों में सौपे इसलिए एक बार फिर मोदी जी को पीएम बनाने के लिए दिन रात एक कर दें। क्योकि देश है तो हम है। इस दौरान लोकसभा श्रावस्ती के प्रभारी उमा शंकर मौर्या, विधानसभा प्रभारी राम सुदंर चैधरी, भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी, युवा नेता वरूण सिंह मोनू, आकाश पाण्डेय, अक्षय शुक्ला सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मोदी जी ने प्रियंका को अयोध्या जाने पर किया मजबूर - सिद्धार्थ

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी आस्था राम में है और अगर वह चाहती है कि राम मन्दिर बने तो हम उनका स्वागत करते है। लेकिन उससे पहले कांग्रेस के उन सभी बड़े नेताओं को माफी मांगनी होगी जो कोर्ट में राम के अस्तित्व पर प्रश्न उठाते है और राम मन्दिर के विरोध पैरवी करते है। उन्होने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि भाजपा के लिए राम मंदिर राजनीति का विषय नहीं है राजनीति तो वह लोग कर रहे जो चुनाव आते ही जनैवधारी बन जाते है। आज मोदी जी ने प्रियंका गांधी को मजबूर कर दिया है कि वह भी अयोध्या जाकर राम लला के आगे नतमस्तक हो।

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करना शर्मनाक - सिद्धार्थ

जयाप्रदा के भाजपा में शामिल होने के बाद विपक्ष द्वारा किए जा रहे टिप्पणी को सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शर्मनाक बताया। उन्होने कहा कि महिलाओं का सम्मान करना चाहिए न कि उन पर अभद्र टिप्पणी करनी चाहिए।

मोदी जी के पीएम बनने पर संविधान होगा मजबूत- सिद्धार्थ

कपिल सिब्बल द्वारा किए गए टिप्पणी का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री श्री सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी है तो मुमकिन है। आज स्थल से लेकर अंतरिक्ष तक मजबूत है तो यह पीएम मोदी की देन है। उन्होने कहा पिछली सरकारों में भी सेनायें थी और वैज्ञानिक थे लेकिन राजनीति के कारण उन सरकारों में निर्णय लेने का साहस नहीं था। जिस कारण से हमारा देश पिछड़ा था। भारत में आज एक मजबूत सरकार है, जो भारत को एक बार विश्वगुरू बनाने के लिए संकल्पित है।

जनता को पप्पूदीन बना रहे पप्पू - सिद्धार्थ

राहुल गांधी के इस घोषणा पर कि वह प्रतिवर्ष 72 हजार रूपए सालाना देकर गरीबी मिटा देगें पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कि राहुल जी खुद कहते फिरते है कि हां मैं पप्पू हूं और ऐसी घोषणाएं कर जनता को पप्पू दीन बनाने में जुटे है। उन्होने कहा राहुल जी की दादी ने भी वादा किया था इंदिरा लाओ और गरीबी हटाओ लेकिन 55 साल कांग्रेज के राज करने के बाद भी गरीबी नहीं हटी। आज एक बार राहुल जी जनता को गुमराह करने के लिए ऐसी घोषणा करते घूम रहे है। क्योकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। हम विकास कार्याे, देश रक्षा के नाम पर वोट मांग रहे है और विपक्ष एक बार फिर जनता को छलने के लिए वादों की पोटली खोल रहे है। लेकिन जनता जानती है उसे क्या करना हैै।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned