गैंगरेप पर बोले ​एसपी साहब- हर किसी पर दर्ज करने लगे केस, तो हम और आप भी नहीं बचेंगे

Nitin Srivastava

Publish: Oct, 13 2017 01:09:52 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 02:28:31 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
गैंगरेप पर बोले ​एसपी साहब- हर किसी पर दर्ज करने लगे केस, तो हम और आप भी नहीं बचेंगे

एसपी साहब ने पीड़िता के पिता से शिकायत लेने के बाद उन्हें टरका दिया।

बलरामपुर. बलरामपुर में दलित नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला संज्ञान में आने पर जब पीड़ित किशोरी के पिता थाने पर शिकायत लेकर गये तो उसे वहां से भगा दिया गया। थाने का चक्कर काटने के बाद आठवें दिन जब पीड़िता पिता के साथ न्याय के लिए एसपी दफ्तर पहुंची तो उसकी शिकायत को लेकर टरका दिया गया। मामले पर जब बलरामपुर के एसपी प्रमोद कुमार से कार्रवाई की बात पूछी गई तो उनका बेतुका बयान सामने आया। एसपी ने कहा कि रोज 10 में 4 रेप के मामले आ रहे हैं, हर किसी पर मुकदमा दर्ज करने लगे तो आप और हम पर भी मुकदमा दर्ज हो जाएगा।

 

दबंगों ने किशोरी से किया दुष्कर्म

मामला है बलरामपुर जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र का। घटना है 4 अक्टूबर की। यहां के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी शाम को शौच के लिए गांव के पूरब पोखरे पर गई हुई थी। पीड़ित किशोरी की मानें तो उसे जाता देख घात लगाये बैठे गांव के ही तीन दबंगों ने पीछे से हमला कर उसे दबोच लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर जंगल की तरफ उठा ले गये। जंगल में तीनों दबंगों ने किशोरी से गैंगरेप किया। पीड़ित किशोरी के मुताबिक दबंग जब युवती को गला दबाकर मारने की बात कर रहे थे तो किसी तरह उसे मुंह पर बंधा कपड़ा हटाकर शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर खेत के पास से गुजर रहे लोग वहां पहुंचते उससे पहले ही तीनों भाग खड़े हुए। पीड़ित किशोरी किसी तरह रात में घर पहुंचकर आप बीती अपने माता पिता को बताई। सुबह होते ही 5 अक्टूबर को परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर एफआईआर दर्ज कराने पचपेड़वा थाने पर पहुंचे लेकिन उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पीड़िता व उसके परिजनों को पांच दिनों तक थाने पर दौड़ाया गया और 11 अक्टूबर को थाने से भगा दिया गया।

 

एसपी साहब का अजीबो-गरीब बयान

12 अक्टूबर को अपने साथ हुई वारदात को लेकर न्याय की गुहार लगाने जब पीड़िता और उसके परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे तो वहां पर एसपी ने पीड़िता के पिता से शिकायत लेने के बाद उन्हें टरका दिया। मामले को लेकर जब मीडिया टीम ने एसपी से कार्रवाई की बात पूछी तो उन्होंने पहले तो शिकायत मिलने से ही इनकार कर दिया। फिर कहा कि पहले मामले की जांच करा लें तब, हमने थाने के लिए लिखा है जो भी होगा विधिक कार्रवाई होगी। फिर कहा कि यहां तो 10 एप्लीकेश में से चार एप्लीकेशन आ रहीं है जिसमें रेप का मामला है। अगर इसमें पहले से एफआईआर कराते रहे तो फिर तो हर एक के खिलाफ, आप के खिलाफ, मेरे खिलाफ भी शिकायत आ जाएगी। हम लोग सब जान रहे हैं कितने रेप हो रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned