scriptमुख्यमंत्री के पोर्टल पर इनको शिकायत करना पड़ा महंगा | sugarcane development council files complaint on cm portal | Patrika News

मुख्यमंत्री के पोर्टल पर इनको शिकायत करना पड़ा महंगा

locationबलरामपुरPublished: May 08, 2018 07:35:33 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत करना गन्ना विकास परिषद के दिव्यांग चेयरमैन को मँहगा पड़ा

balrampur news
बलरामपुर. मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत करना गन्ना विकास परिषद के दिव्यांग चेयरमैन को मँहगा पड़ा। दबंग ठेकेदारों ने शिकायत करने वाले दिव्यांग चेयरमैन को जान से मारने की धमकी दी है। दिव्यांग चेयरमैन ने डीएम से अपने जान-माल के सुरक्षा की गुहार लगाई है।
जान से मारने की धमकी

दबंग ठेकेदारों की धमकी से भयभीत दिव्यांग चेयरमैन ने डीएम से सुरक्षा की गुहार लगाई है। डीएम ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर हुई शिकायत की जाँच जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह को सौंपी है। साथ ही दिव्यांग चेयरमैन को जान से मारने की धमकी की जाँच भी शुर कर दी है।
सड़कों की गुणवत्ता को लेकर की शिकायत

तुलसीपुर गन्ना विकास परिषद के दिव्यांग चेयरमैन मनराज सिंह ने गन्ना विभाग की ओर से बन रही सड़कों की गुणवत्ता को लेकर मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत की थी। शिकायत पर जाँच देवीपाटन मण्डल के कमिश्नर को मिली। जाँच मिलने पर सड़क का निर्माण करा रहे दबंग ठेकेदारों ने दिव्यांग चेयरमैन मनराज सिंह को जान से मारने की धमकी देना शुरु कर दिया। चेयरमैन मनराज सिंह ने तुलसीपुर क्षेत्र में बन रही दो नई सड़कों और पाँच मरम्मत की सड़कों की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की थी।
भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना मुश्किल

योगी सरकार एक ओर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को प्रोत्साहित करती है, वहीं आवाज उठाने पर मिलने वाली धमकी से शिकायत कर्ता भयभीत हो रहे है। ऐसे में भ्रष्टाचार में लिप्त दबंगो के खिलाफ यदि सरकार कठोर कार्यवाई नहीं करती, तो भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा पाना काफी मुश्किल होगा।
गौरतलब है कि देश में हर तरफ फैले भ्रष्टाचार से लोग परेशान हैं। लोगों की ये तमन्ना है कि भ्रष्टाचार पूरी तरीके से देस से मिट जाए। अगर भ्रष्टाचार पूरी तरह से मिट जाएगा, तो देश अपनेआप तरक्की करने लगेगा। इस मामले में सरकार को जनता की बात पर अमल करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो