scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | suspicious death in balrampur | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationबलरामपुरPublished: Nov 22, 2019 08:22:40 am

बलरामपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बलरामपुर. बलरामपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई है। घटना है थाना देहात कोतवाली के नैनपुर रेहरवा की। मृतका के पिता ने बताया कि उनकी 28 वर्षीय बेटी कबूतरा देवी की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है जो प्रथम दृष्ट्या हत्या प्रतीत हो रही है। पिता का कहना है कि बुधवार रात करीब 10:00 बजे लड़की अपने मां से बात की थी। उसके बाद करीब एक घंटे लगभग रात 11:00 बजे बेटी के ससुरालजनों ने फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी ने अपरिहार्य कारणों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतका के पिता ने बताया कि जब हम लोग पहुंचे देखा कि लड़की का शव कुछ ऊंचाई पर फांसी के फंदे से लटक रहा था। जब उसके शव को नीचे उतारा गया तो देखा उसके शरीर पर मारपीट के निशान देखे गए और गले पर भी निशान पाए गए है। जिससे लगता है कि मृतका ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव प्राप्त हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। तहरीर ले ली गयी है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो