रेप के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तंत्र-मंत्र के बहाने युवती को बेहोश कर किया था रेप

रेप के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तंत्र-मंत्र के बहाने युवती को बेहोश कर किया था रेप

Akansha Singh | Updated: 11 Jul 2019, 11:15:05 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में एक युवती से तांत्रिक द्वारा तंत्र मंत्र से बेहोश करके बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बलरामपुर. जिले में एक युवती से तांत्रिक द्वारा तंत्र मंत्र से बेहोश करके बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वही पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र की है। 8 जुलाई को पीड़िता के परिजन ने कोतवाली नगर ने दिए तहरीर में बताया कि उसकी बेटी अक्सर बीमार रहती है और काफी दवा इलाज के बाद भी सही नही हो रही थी। पीड़िता के परिजन ने पूजा पाठ कराने के फूलचंद पुत्र बंशीधर दिवेदी निवासी ताजपुर थाना कोतवाली देहात जनपद गोंडा को घर बुलाया था। पूजा पाठ के दौरान ही फूलचंद दिवेदी ने लड़की को मंत्रों का जाप अकेले करने को कह कर सभी को कमरे से बाहर कर दिया। घर के सदस्यों के बाहर निकलते ही तंत्र मंत्र करके तांत्रिक ने लड़की को बेहोश कर दिया और उसके साथ रेप किया। रेप करते हुए पीड़िता के पिता ने देख लिया। पीड़िता के पिता ने तांत्रिक को पकड़ने की कोशिश की तो वो भाग निकला। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुट गई और सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र के अम्बेडकर तिराहे से तांत्रिक फूलचंद द्विवेदी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीओ सदर कर्मवीर सिंह ने बताया को पीड़िता के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तांत्रिक फूलचंद गोंडा जिले का रहने वाला है और बलरामपुर में झाड़फूंक का काम करता है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा कर अग्रिम कार्यवाई में जुट गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned