scriptराप्ती नदी में नहाने गए तीन बच्चे गहरे पानी में डूबे | Three children drowned in deep water in the Rapti River | Patrika News

राप्ती नदी में नहाने गए तीन बच्चे गहरे पानी में डूबे

locationबलरामपुरPublished: Apr 06, 2021 09:13:56 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– तलाश के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की लगी टीम

1_10.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जिले में राप्ती नदी में नहाने गए तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे अभी तक लापता है, उनकी तलाश के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई हैं। घटना कोतवाली उतरौला क्षेत्र के सिंगार जोत घाट पर हुई जहां महुआ धनी गांव के सात बच्चे राप्ती नदी में नहाने के लिए गए थे। नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से इरफान, हामिद रजा और अरबाज डूब गए। यह तीनों ही बच्चे 11 और 12 वर्ष के हैं। साथ में नहाने गए अन्य बच्चों ने गांव में आकर परिजनों को सूचना दी।

घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर लापता बच्चों के तलाशी अभियान में जुड़ गए। सुबह से एसडीआरएफ की टीम भी लापता बच्चों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि पानी गहरा और बहाव तेज होने के कारण बच्चे काफी दूर निकल गए हो। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सिद्धार्थनगर जिले की सीमा में भी स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया है। लगातार प्रयास के बाद भी अभी तक पानी में डूबे लापता बच्चों का सुराग नहीं लग पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो