script

इस जिले में सप्ताह में केवल तीन दिन रहता है सम्पूर्ण लॉकडाउन

locationबलरामपुरPublished: Apr 21, 2020 07:15:28 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोविड-19 के चलते पूरे प्रदेश में लॉक डाउन घोषित है। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में अभी तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं पाया गया है।

balrampur news

balrampur news

बलरामपुर. कोविड-19 के चलते पूरे प्रदेश में लॉक डाउन घोषित है। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में अभी तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं पाया गया है। बावजूद इसके जिला प्रशासन कड़ाई से लॉक डाउन का अनुपालन करवा रहा है। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश के आदेश के बाद सप्ताह में तीन दिन सम्पूर्ण लॉक डाउन रहता है। सम्पूर्ण लॉकडाउन को देखते हुए मंगलवार को एसपी देवरंजन वर्मा ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने गश्त कर लोगों से घरों में रहने व लॉक डाउन का पालन करने की अपील की।
ये भी पढ़ें- यूपी में 1294 कोरोना संक्रमित, अब रायबरेली में भी फटा कोरोना बम, सीएम योगी ने तुरंत जारी किए निर्देश

जिले की पुलिस रही चौकन्नी-

सम्पूर्ण बंदी को देखते हुए जिले की पुलिस चौकन्नी रही। जगह-जगह पुलिस टीम चेकिंग करती रही। वहीं गैर जनपद से आने वाले लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई। बलरामपुर-श्रावस्ती बॉर्डर पर पुलिस टीम ने लोगों की चेकिंग व बिना पास के आने वाले वाहनों को एंट्री नहीं दी गई।
क्षेत्राधिकारी राधा रमण सिंह ने बताया की लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है। हर वाहन की सघन तलाशी ली जा रही है। बिना वजह घूमने वालों के विरद्ध कार्यवाही व उनके वाहनों का चालान किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो