scriptदो ट्रैक्टर ट्रालियों की टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल | three died in road accident balrampur | Patrika News

दो ट्रैक्टर ट्रालियों की टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल

locationबलरामपुरPublished: Apr 12, 2019 05:31:30 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दो ट्रैक्टर ट्रालियों की टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल
 

accident

दो ट्रैक्टर ट्रालियों की टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल

बलरामपुर. शुक्रवार कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम भैंसहवाडीह के पास एनएच 730 पर यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। घटना में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई तथा आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल ले जाते समय ही एक महिला ने दम तोड़ दिया। घायलों में दो की हालात गंभीर देखते हुए उन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
लड़की का मुंडन कराने जा रहे थे देवीपाटन

गोंडा जिले के थाना धानेपुर क्षेत्र के साहिबगंज निवासी मुंडन संस्कार के लिए शक्तिपीठ देवीपाटन तुलसीपुर के लिए जा रहे थे। ग्राम बेलहा से आगे निकले के बाद ग्राम भैंसाहवाडीह के पास ट्राली पलट जाने से यात्री उसी के नीचे दब गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और ग्रामीणों की साहयता से घायलों को निकाला। घटना में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई।वही अस्पताल ले जाते समय एक महिला की मौत हो गयी।
ओवरटेकिंग के चलते हुई घटना

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो घटना दो ट्रैक्टर ट्राली के ओवर टेकिंग के दौरान हुई। ग्राम भैसहवा डीह के पास ओवर टेकिंग में दोनों ट्राली आपस में फंस गई। स्पीड अधिक होने के कारण जब तक कोई समझ पाता उससे पहले ही यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। दूसरी ट्राली पर टेंट हाउस का सामान लाद कर ग्रामीण ले जा रहे थे।
डॉयल 100 की टीम की तत्परता ने बचाई जिंदगी

दुर्घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम 10 मिनट में घटना स्थल पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य में लग गई। डायल 100 की पीआरबी यूपी 47 2463, 2464 ने बिना देर किये घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की तत्परता से कई जाने बचाई गई।
बोले अधिकारी

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम बिना देरी किए राहत व बचाव कार्य में लग गई है। सभी घायल को डायल 100 के वाहन से जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा दिया गया। चिकित्सकों से बात कर उनका इलाज कराया जा रहा है। घायलों को काई असुविधा न हो इसलिए अस्पताल में पीआरबी की दो पहिया वाहनों की तैनाती की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो