scriptहाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत | Three laborers death due to high tension line in balrampur | Patrika News

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत

locationबलरामपुरPublished: Feb 04, 2021 05:53:25 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी है

balrampur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. बलरामपुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों समेत तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी है।
घटना सादुल्लाह नगर थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है। यह तीनों ही मजदूर गांव के निवासी नफीस के खेत में पम्पिंग सेट लगाने के लिए बोरिंग कर रहे थे। बोरिंग करने के बाद तीनों ही मजदूर जमीन के अंदर डाली गई पाइप को बाहर निकाल रहे थे। जमीन के नीचे से निकाली गई लोहे की पाइप बगल से गुजर रहे 11000 बोल्ट के हाई टेंशन लाइन पर गिर गई। तीनों ही मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गये और पलक झपकते ही दर्दनाक हादसे में तीनों मजदूरों की मौत हो गई। मृतक हुए 2 मजदूर खुशीराम और काशीराम सगे भाई हैं और इसी ग्राम सभा क्षेत्र के रमपतडीह गांव के रहने वाले हैं जबकि तीसरा मृतक मजदूर रामसुधर इसी गांव के पतझिया गांव का रहने वाला है। यह तीनों मजदूर खेतों में बोरिंग लगाने का काम करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो