दहेज की मांग को लेकर तीन माह की गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई

दहेज उत्पीड़न के आरोप में पति समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By: Neeraj Patel

Published: 11 May 2021, 05:30 PM IST

बलरामपुर. जिले में एक गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई की गई। महिला के सिर और शरीर पर गहरे जख्म के निशान उभर आए हैं। महिला के ससुराल वालों पर पिटाई का आरोप लगा है। पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के आरोप में पति समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना तुलसीपुर थानाक्षेत्र के नई बाजार की है। नेपाल के कपिलवस्तु की रहने वाली समीक्षा कसौधन की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व तुलसीपुर कस्बे के सुनील कुमार कसौधन के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिए पीड़िता के ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे। 8 मई की देर रात पीड़िता के ससुर शत्रुघ्न लाल कसौधन ने मामूली बात पर पीड़िता की पिटाई शुरू कर दी। विरोध करने पर पीड़िता का पति सुनील कुमार, देवर सर्वेश चंद्र, ननंद सीमा कसौधन, और सास कमलावती देवी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें - भाजपा नेता ने महिला सहित आधा दर्जन पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता ने थाने में सुनाई आप बीती

बता दें कि पीड़िता 3 माह की गर्भवती है बावजूद इसके उसे डंडो से बेरहमी से पीटा गया। जिससे पीड़िता का सिर फट गया उसके शरीर पर भी गहरे जख्म के निशान उभर आए। 9 तारीख को पीड़िता ने थाने पर पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई। सीओ तुल्सीपुर उदय राज सिंह ने बताया की पुलिस ने तत्काल पांच लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया और पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned