scriptमादक पदार्थ और अवैध असलहा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार | three smuggler arrested in balrampur | Patrika News

मादक पदार्थ और अवैध असलहा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Aug 30, 2020 07:53:40 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है

मादक पदार्थ और अवैध असलहा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सुक्खापुरवा गांव में राजू वर्मा के मकान में विशाल वर्मा नामक व्यक्ति किराए पर रहता था

बलरामपुर. कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने रविवार को मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ, अवैध असलहा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुक्खा पुरवा गांव में एक मकान पर छापा मार कर 11.300 किलो ग्राम गांजा, एक अदद इलेक्ट्रॉनिक काटा, 15.700 किलोग्राम भांग, 37.500 किलो ग्राम भांग का पाउडर, भांग और गांजा पीसने वाली मशीन के साथ एक अदद तमंचा 315 बोर और एक अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सुक्खापुरवा गांव में राजू वर्मा के मकान में विशाल वर्मा नामक व्यक्ति किराए पर रहता था। विशाल वर्मा अपने पास अवैध असलहा लेकर चलता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने विशाल वर्मा को गिरफ्तार कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से अवैध असलहा बरामद हुआ। आरोपी की निशानदेही पर भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अवैध मादक पदार्थ का खरीद-फरोख्त करने वाले अन्य व्यक्तियों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले मे मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो