scriptट्रैक्टर ट्राली पानी से भरे नाले में गिरी,तीन दर्जन लोग डूबे,दो मासूमो की मौत | two died in road accident in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

ट्रैक्टर ट्राली पानी से भरे नाले में गिरी,तीन दर्जन लोग डूबे,दो मासूमो की मौत

ट्रैक्टर ट्राली पानी से भरे नाले में गिरी,तीन दर्जन लोग डूबे,दो मासूमो की मौत

बलरामपुरNov 23, 2017 / 04:47 pm

Ruchi Sharma

accident

accident

बलरामपुर. बलरामपुर में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियन्त्रित होकर पानी भरे नाले में जा गिरी, जिससे लगभग तीस लोग पानी में डूब गए। पानी में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी।

जबकि स्थानीय लोगों की मदद से बाकि लोगों को पानी से बाहर निकला गया, ट्रॉली पर लगभग तीन दर्जन लोग सवार थे। सभी लोग बच्चे का मुंडन कराने माता के मंदिर जा रहे थे। घटना कोतवाली देहात के चकवा गांव के पास की है।
जनपद बलरामपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र में NH 270 बौद्ध परिपथ पर उस समय एक बड़ी दुर्घटना हो गई जब श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे नाले में पलट गई । घटना के समय ट्रैक्टर-ट्राली में लगभग 3 दर्जन महिलाएं और बच्चे सवार थे, जो गहरे पानी में डूब गए।
ट्रॉली पलटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पानी में कड़ी मशक्कत करके ट्राली को पानी से सीधा किया और डूब रहे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। पानी में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई और 6 महिलाओं सहित 15 बच्चों को गंभीर हालत में जिला मेमोरियल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया ।
बता दें कि सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली से थाना महराजगंज तराई के गांव लालबोझी से कोतवाली देहात क्षेत्र के चाउरखाता स्थित देवी मंदिर पर मुंडन कराने जा रहे थे। इस घटना में अंशु नाम के उस बच्चे तथा उसकी बहन की मौत हो गई जिसका मुंडन कराने लोग जा रहे थे। घटना की जानकारी होते ही जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार व विधायक सदर पलटू राम अस्पताल पहुंच गए।
जहां अस्पताल में भर्ती श्रद्धालुओं की हालात का जायजा लिया।इस दौरान जिला प्रशासन ने सभी के लिए फौरी सहायता देते हुए गर्म वस्त्र मंगवाकर पहनाया। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि दो बच्चों की मौत हुई है शेष सभी की हालत खतरे से बाहर है घायलों का इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो