script25 लाख रुपए की चरस के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल | Two Nepali smugglers arrested with charas worth Rs 25 lakh | Patrika News

25 लाख रुपए की चरस के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

locationबलरामपुरPublished: Jan 29, 2021 03:36:57 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– 48000 की नेपाली करेंसी और 7000 भारतीय करेंसी भी बरामद

1_8.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जिले में पुलिस ने भारी मात्रा में चरस की बरामदगी करते हुए दो नेपाली तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला तस्कर भी शामिल है। इन दोनों तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 25 लाख रुपए कीमत की 3.8 किलोग्राम चरस बरामद किया है। इन दोनों नेपाली तस्करों को नेपाल सीमा से सटे पचपेड़वा थाना क्षेत्र के वीरपुर चोरसी चौराहे से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों तस्कर हेमलाल और सुनीता कुमारी नेपाल राष्ट्र के डांग जिले के रहने वाले हैं। यह दोनों ही दिल्ली के पहाड़गंज में चरस की सप्लाई करने जा रहे थे। गिरफ्तार तस्कर सुनीता कुमारी इसके पहले भी तीन बार नेपाल से ले जाकर दिल्ली में चरस की सप्लाई कर चुकी है।

पुलिस अधीक्षक हेमन्त कुटियाल ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक पचपेड़वा राजकुमार सरोज मय पुलिसटीम रात्रि गस्त के दौरान वीरपुर चोरसी चौराहे पर खड़ी थी कि 02 संदिग्ध (एक पुरूष एवं एक महिला) खड़े दिखाई दिये जो पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस द्वारा घेरकर दोनों को पकड़ लिया गया। नाम पता पूछने पर पुरूष नें अपना नाम हेमलाल सार्की पुत्र तुलसीराम तथा महिला नें अपना नाम सुनीता कुमारी विश्वकर्मा पत्नी अनिल विश्वकर्मा निवासी नेपाल राष्ट्र बताया। पुलिस ने इनके कब्जे से चरस के अलावा ₹48000 की नेपाली करेंसी और ₹7000 भारतीय करेंसी के बरामद किए हैं। एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया किए दोनों कैरियर के रूप में चरस तस्करी में लिप्त थे। इनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो