scriptपिस्तौल दिखा कर करते थे फिरौती, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गये जेल | up police arrest robbers in balrampur | Patrika News

पिस्तौल दिखा कर करते थे फिरौती, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गये जेल

locationबलरामपुरPublished: Jun 13, 2019 10:10:55 am

फिरौती की मांग करने वाला एक अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

LUCKNOW

पिस्तौल दिखा कर करते थे फिरौती, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गये जेल

बलरामपुर. फिरौती की मांग करने वाला एक अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एक व्यापारी से रंगदारी के रूप में 2 लाख रुपये की मांग की थी जिस पर बीते एक सप्ताह से पुलिस को फिरौती की मांग करने वाले युवक की तलाश थी। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि 3 जून 2019 को राम मिष्ठान भणडार के मालिक अरविंद गुप्ता से एक युवक ने पिस्टल दिखा कर दो लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने मिष्ठान भंडार के मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जांच में जुट गई थी। 12 जून को मुखबिर से सूचना मिली कि मिष्ठान भंडार से रंगदारी मांगने वाला युवक सत्यप्रकाश तिवारी निवासी हासडीह शंकरपुर थाना कोतवाली देहात जिसका आपको तलाश है वो अभियुक्त वीर विनय चौराहे के पास पहुंच रहा है। इस पर कोतवाली नगर पुलिस ने घेरबंदी करके आने का इंतज़ार कर रही थी। इस बीच सत्य प्रकाश तिवारी झारखण्डी रेलवे स्टेशन की और जाता दिखाई पड़ा। पुलिस ने अभियुक्त ने रोकने की कोशिश की तो वो भागने लगा। पुलिस ने दौड़ा कर युवक को पकड़ लिया। पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी ली गई तो कमर में एक अदद पिस्टल खोसा हुआ था औऱ कड़ाई से पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक ने 3 जून 2019 की रात होटल मालिक अरविंद गुप्ता को पिस्टल दिखाकर दो लाख रुपये की मांग की बात स्वीकार की।

अभियुक्त सत्यप्रकाश ने बताया की आज मैं ट्रेन पकड़ कर बाहर भागने की फिराक में था कि आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में रामाश्रय राय प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर, उपनिरीक्षक हरिओम कुशवाहा, उपनिरीक्षक विपुल पांडे की भूमिका काफी अहम रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो