scriptवकील की पिटाई से गुस्से में जिले के अधिवक्ता, 24 घंटे में दी उग्र आंदोलन की चेतावनी | Vakeel Pitayi, up balrampur, balrampur, up police, dm balrampur | Patrika News

वकील की पिटाई से गुस्से में जिले के अधिवक्ता, 24 घंटे में दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

locationबलरामपुरPublished: Jul 09, 2019 06:00:33 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर वकीलों ने सौपा ज्ञापन-24 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

up balrampur

वकील की पिटाई गुस्से में जिले के अधिवक्ता, कार्रवाई न होने पर 24 घंटे में दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

बलरामपुर. दबंगों द्वारा एक वकील की बेरहमी से पिटाई के बाद वकीलों में आक्रोश व्याप्त है। वकीलों ने दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा और 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तारी न होने पर उग्र आन्दोलन की धमकी दी है।
गौरतलब है कि पाँच जुलाई की रात एक समारोह से लौटते हुये अधिवक्ता सूर्य प्रकाश श्रीवास्तव की मामूली विवाद पर दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी थी, जिससे उनके शरीर की कई हड्डियों में फ्रैक्चर हो गया है। इस मामले में जिले के ए ग्रेड के ठेकेदार ध्रुव सिंह और उनके बेटे के खिलाफ कोतवाली देहात में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है, जिसको लेकर वकीलो में आक्रोश है।
जिला बार संघ के अध्यक्ष सत्यदेव तिवारी के नेतृत्व में वकीलो के प्रतिनिधिमण्डल ने डीएम कृष्णा करुणेश से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की है। अन्यथा की स्थिति में वकीलों ने उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है। जिला युवा बार संघ के अध्यक्ष दुर्गन्द्र पाठक व पूर्व अध्यक्ष संजय तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।इ सके साथ ही शस्त्र लाइसेंस को भी निरस्त करने की पुरजोर मांग की।सत्यदेव तिवारी ने कहा कि इस तरफ की घटना निंदनीय है।य दि समय रहते आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया तो उनका मनोबल बढ़ेगा और फिर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देंगे। जिलाधिकारी से मिलकर 24 घंटे का समय दिया गया है। यदि आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो समस्त अधिवक्तागण न्यायिक कार्य से विरत रहते हुए उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो