घर घर जाकर आग जलानी होगी और उसी आग से विपक्षियों की लंका दहन करनी होगी : विनय कटियार

घर घर जाकर आग जलानी होगी और उसी आग से विपक्षियों की लंका दहन करनी होगी : विनय कटियार

Akansha Singh | Updated: 23 Apr 2019, 02:03:32 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- हम सभी को हनुमान की तरह काम करना होगा।

- घर घर जाकर आग जलानी होगी और उसी आग से विपक्षियों की लंका दहन करनी होगी जिस तरह हनुमान ने रावण की लंका में आग लगाई थी।

- आज सारी देश विरोधी ताकते एक हो गई है उनसे लड़ने के लिए हमें डट कर खड़ा होना होगा औरदेश की सुरक्षा करनी होगी।

बलरामपुर. हम सभी को हनुमान की तरह काम करना होगा। घर घर जाकर आग जलानी होगी और उसी आग से विपक्षियों की लंका दहन करनी होगी जिस तरह हनुमान ने रावण की लंका में आग लगाई थी। यह बातें भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने बड़ा परेड ग्रांउड में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज सारी देश विरोधी ताकते एक हो गई है उनसे लड़ने के लिए हमें डट कर खड़ा होना होगा औरदेश की सुरक्षा करनी होगी। उन्होने कहा श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्रा को जीताने की अपील करते हुए कहा क्षेत्र में रहने वाला ऐसा सांसद आपकों नहीं मिलेगा। इसलिए सोच समझ कर फैसला लीजियेगा और 12 मई को कमल का बटन दबा मोदी जी के हाथों का मजबूत बनाइयेगा। सभा को सांसद दद्दन मिश्र, सदर विधायक पलटू राम, गैसड़ी विधायक शैलश कुमार सिंह, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, विधायक राम फेरन पाण्डेय, देवी पाटन मन्दिर के महंत मिथिलेश नाथ, हनुमानगढ़ी मन्दिर के महंत महेन्द्र दास, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह, श्रावस्ती के जिलाध्यक्ष शंकर दयाल, भाजपा महिला नेता रंजना पाण्डये ने संबोधित किया।


नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने विपक्षी पार्टियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की जो लोग मातृत्व शक्ति का सम्मान नहीं कर पाते वह लोग देश की बहन बेटियों की रक्षा क्या करेंगे । उन्होंने आजम खान द्वारा दिए गए उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने रामपुर में जयाप्रदा के विरोध किया था । उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे आजम खान को माफ कर दे परंतु उनकी युवा मोर्चा आजम खां को कभी माफ नहीं करेगी और इसका सबक उन्हे अवश्य सिखाएगी । जनता भी आजम खान को मातृत्व शक्ती के अपमान का सबक रामपुर में तो सिखायेगी ही साथ ही पूरे प्रदेश में सपा बसपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ करेगी । उन्होंने कहा कि आजम खां के इस शर्मनाक बयान पर मायावती, ममता बनर्जी, डिंपल यादव तथा अखिलेश यादव सहित तमाम जिम्मेदार लोग चुप्पी साधे हुए हैं जिससे स्पष्ट जाहिर होता है की इन लोगों के लिए नारी सम्मान कोई मायने नहीं रखता । देवी पाटन मंदिर के महंत मिथिलेश नाथ योगी ने सभा को संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा में भाजपा को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की । उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा संरक्षा तथा आर्थिक मजबूती के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनना जरूरी है । पाकिस्तान सहित तमाम पड़ोसी मुल्कों को करारा जवाब देने वाला प्रधानमंत्री ही होना चाहिए । नरेंद्र मोदी में वे सारे गुण हैं जो एक सशक्त देश के प्रधानमंत्री के लिए जरूरी है । हनुमानगढ़ी के महंत महेंद्र दास ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वह राम राज्य लाने के लिए राम की सेना की तरह पूरे तन मन धन से जुट जाएं ।निश्चित रूप से उनकी मेहनत रंग लाएगी और अगली सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही बनेगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरते हुए कहा की युवा पीढ़ी देश के भविष्य को संवार सकती है । युवाओं को चाहिए कि वो आगे आएं और देश विरोधी शक्तियों को जड़ से समाप्त करने के लिए अपना सहयोग दें ।देश के सारे चोर, बेईमान, घोटालेबाज, मक्कार आसुरी शक्तियों की तरह एक होकर सत्य को परास्त करने का प्रयास कर रहे हैं जो नामुमकिन है । सत्य कभी पराजित नहीं होता, जीत हर हाल में सत्य की ही होती है । सत्य के साथ चलने वाले का ही समय भी साथ देता है । आज नरेंद्र मोदी के साथ समय भी है क्योंकि वह सत्य को साथ लेकर चल रहे हैं ।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह, राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त थारू समाज के नेता चंद राम चौधरी, जिला अध्यक्ष श्रावस्ती शंकर दयाल पांडे, जिला अध्यक्ष बलरामपुर राकेश सिंह, विधायक सदर पलटू राम, विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला , विधायक शैलेंद्र प्रताप सिंह शैलू, विधायक उतरौला राम प्रताप वर्मा, विधायक इकौना राम फेरन पांडे, विधायक नानपारा माधुरी वर्मा, लोकसभा श्रावस्ती प्रभारी रामसुंदर चौधरी, महिला पूर्व जिला अध्यक्ष रंजना पांडे, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन कुसुम चौहान, अपना दल जिलाध्यक्ष बलरामपुर शिव कुमार पटेल, जिला अध्यक्ष श्रावस्ती महेंद्र पटेल, सहित तमाम वक्ताओं ने विरोधियों पर तीखा प्रहार करते हुए सपा-बसपा तथा कांग्रेस सहित तमाम विरोधी दलों को भ्रष्टाचार में लिप्त और देश विरोधी बताया । सभी ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह पूरे तन मन धन से जुड़ जाएं और बूथ स्तर तक लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दें और एक बार पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रेरित करें । सभी ने दावा किया कि आने वाली सरकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही बनेगी और पिछली बार से और ज्यादा मजबूती के साथ बनेगी । मंच का सफल संचालन महामंत्री अजय सिंह पिंकू ने किया । मंच पर पहुंचते ही मुख्य अतिथ का भारी-भरकम फूल माला से स्वागत किया गया । मंच पर ही हनुमानगढ़ी के महंत महेंद्र दास तथा देवीपाटन के महंत मिथिलेश नाथ योगी द्वारा बजरंगी की उपाधि प्राप्त विनय कटियार को बजरंगबली का गदा भेंट कर सम्मानित किया ।इस दौरान भाजपा नेता प्रदीप कुमार सिंह, राहुल मणि, संदीप पटेल, अपूर्व सिंह, भाजपा महिला जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी व स्थानीय लोग मौजूद थे । सभा के बाद जोरदार नामांकन रैली निकाली गई जो सभा स्थल बड़ा परेड ग्राउंड से प्रारंभ होकर संतोषी माता मंदिर से गोंडा रोड होते हुए वीर विनय चौराहा वहीं से बहराइच रोड के होता हुआ कलेक्ट्रेट तक गया । इस दौरान गाजे-बाजे के साथ नारेबाजी करते हुए बड़ी संख्या में भाजपा के उत्साहित कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया|

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned