scriptरोज-रोज के झगड़े से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति को कुल्हाड़ी से काट डाला | wife murderd her husband in balrampur | Patrika News

रोज-रोज के झगड़े से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

locationबलरामपुरPublished: Sep 13, 2018 06:30:17 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या की वजह घरेलू कलह का कारण माना जा रहा है…

balrampur

रोज-रोज के झगड़े से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, कुल्हाड़ी से पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

बलरामपुर. आये दिन शराब के नशे में मारपीट से तंग आकर एक महिला ने अपने पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
थाना रेहरा बाजार क्षेत्र के ग्राम सभा बैरिया सुरजनपुर के मजरा पोखरहवा में बीती रात एक पत्नी सरस्वती देवी ने अपने पति उदयभान चौहान की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी। घटना को छुपाने का भी प्रयास किया। बता दें कि मृतक उदयभान अपनी पत्नी सरस्वती देवी व तीन बच्चों के साथ गांव के बाहर बने अपने मकान में रहता था। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, उदयभान नियमित रूप से देसी शराब का नशा किया करता था और वह घर पर आने के बाद रात में पत्नी के साथ मारपीट भी करता था जिससे वह तंग आ चुकी थी। हत्या का कारण घरेलू कलह तथा आपसी मारपीट से जोड़कर देखा जा रहा है।
पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या घरेलू कलह का कारण माना जा रहा है। हत्या सरस्वती ने ही की है, इसकी संभावना प्रबल है। इसीलिए हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

आगे की स्लाइड में देखें- घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो