पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या,खेत में शव को छुपाया

पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या,खेत में शव को छुपाया

Ruchi Sharma | Updated: 01 Aug 2019, 05:22:09 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या,खेत मे शव को छुपाया

बलरामपुर. हर्रैया थाना के ग्राम कोहला में पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को गन्ने के खेत में छिपा दिया। पुलिस ने मृतका के पिता के तहरीर पर हत्या का मुकदमा पति के विरुद्ध दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

मृतका के पिता हबीबुल्ला निवासी जहानडीह थाना महराजगंज तराई ने बताया कि पुत्री राजिया 32 की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से ग्राम पंचायत हरैयासतघरवा के मजरे कोहला निवासी हकीकुल के साथ करीब 10 वर्ष पूर्व किया था। मृतका राजिया के तीन पुत्रियां सोनियां 7 वर्ष,मोनियां 5 वर्ष, मोसमी 5 माह है । पति-पत्नी के बीच आये दिन पारिवारिक झगड़ों को लेकर मार-पीट हुआ करता था । पूर्व में कई बार समझाया बुझाया गया लेकिन बावजूद इसके समस्या का हल नहीं हो सका । बुधवार को करीब 10 बजे गन्ने के खेत में यूरिया खाद छिड़काव करने को कहकर पुत्री राजिया को ले गया था । वही गन्ने के खेत में गला दबाकर हत्या करके लाश को छिपा दिया गया । रजिया जब घर नहीं आई तो बच्चियों ने गांव वालों के माध्यम से जानकारी दिया गया । खोज बीन करने पर मृतका का शव गन्ने के खेत में पड़ी थी ।

 

पीड़ित परिजन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक हरैया जे बी सिंह ने बताया कि मृतका राजिया के पिता हबीबुल्ला निवासी जहानडीह थाना महराजगंज तराई के तहरीर पर आरोपी पति हकीकुल पुत्र अजमत निवासी कोहला हरैया के विरूद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । सभी विन्दुओं पर जाँच की जा रही है आरोपी पति को गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned