scriptहुई लड़ाई और इस पत्नी ने पति को दे दी ऐसी दर्दनाक मौत कि शहर में मच गया तहलका | Wife sets husband aflame after fight in Balrampur | Patrika News

हुई लड़ाई और इस पत्नी ने पति को दे दी ऐसी दर्दनाक मौत कि शहर में मच गया तहलका

locationबलरामपुरPublished: Feb 14, 2018 07:38:36 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बलरामपुर में एक सनसनीखेज वारदात में पत्नी ने मिट्टी का तेल डालकर पति को जला दिया।

Wife Murders Husband

Wife Murders Husband

बलरामपुर. बलरामपुर में एक सनसनीखेज वारदात में पत्नी ने मिट्टी का तेल डालकर पति को जला दिया। लखनऊ के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान पति की मौत हो गयी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली नगर में केस दर्ज कर उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। इलाज के दौरान पति ने भी अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का आरोप लगाया था।
यह है पूरा मामला-

यह सनसनीखेज वारदात कोतवाली नगर क्षेत्र के मेवालाल तालाब मोहल्ले की है। ननके अपनी पत्नी पूजा और दो साल की बेटी के साथ रहता था। ननके शराब पीने का आदी था जिसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। 07 फरवरी को रात करीब आठ बजे जब ननके अपने घर पहुँचा तो पति-पत्नी के बीच काफी झगड़ा हुआ। इसी बीच पत्नी पूजा ने ननके के ऊपर मिट्टी का तेल डाल दिया और खुद पर भी उडेल लिया।
फिर माचिस से ननके को जला दिया। ननके के शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाली उसकी भाभी मायादेवी कुछ अन्य लोगों के सहयोग से दरवाजे को तोड़कर अन्दर पहुँची। तब तक ननके काफी जल चुका था। ननके को उसके भाई भतीजा लेकर अस्पताल गये, जहाँ से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान ननके की 12 फरवरी को मौत हो गयी।
मरने से पहले ननके ने भी यह आरोप लगाया कि उसकी पत्नी बराबर उसे मारने और खुद मर जाने की धमकी देती थी। घटना वाले दिन भी ननके की पत्नी ने पहले ननके पर फिर खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया। लेकिन आग सिर्फ ननके को लगी। पुलिस ने मृतक ननके के भाई राजकुमार की तहरीर पर उसकी पत्नी पूजा के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पूजा को गिरफ्तार कर मामले की जाँच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो