महज 320 रुपए के लिए दबंगों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

महज 320 रुपए के लिए दबंगों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

Ashish Pandey | Publish: Sep, 16 2018 08:54:55 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पांच आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, एक गिरफ्तार।

 

बलरामपुर. जिले के थाना तुलसीपुर क्षेत्र में सरेआम तीन आदमियों ने मिलकर एक ड्राइवर को महज 320 रुपए के लिए इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र के नगर चौकी की बताई जा रही है। छोटी बात को लेकर पहले दोनों पक्षों में बहस हुई फिर वह बहस इतना आगे बढ़ गई कि मारपीट पर उतर आई। अभियुक्त ने 15-20 लोगों को फ़ोन कर और बुला लिया, जिसके बाद सभी ने मिलकर उसे खूब मारा और वह घटनास्थल से थोड़ी दूर पर बने एक मचान पर जाकर लेट गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई। मृतक पिंटू वर्मा के भाई गुड्डू वर्मा की तहरीर पर 5 लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

काफी दिनों से चल रहा था विवाद
घटना थाना तुलसीपुर क्षेत्र के नगर चौकी की है। उप निरीक्षक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आजाद खान पुत्र रईस कोटेदार निवासी सीतलापुर, जो कि फिल्टर वाटर का काम करता है। उस के साथ मधनगरी निवासी पिंटू वर्मा पुत्र लखन वर्मा का कुछ पैसों को लेकर विवाद था। यह विवाद काफी दिनों से चल रहा था। रविवार सुबह इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ फिर सब शांत हो गया और उसने अपनी तरफ से थाने में तहरीर भी दी थी। आजाद फिर अपने दो साथियों के साथ पिंटू को मारने के लिए हामिद की दुकान पर पहुंच गया।

दुकान से बाहर निकालकर दोबारा खूब पीटा

वहां पर पहले आजाद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिंटू को खूब मारा। उसके बाद जब बात आगे बढ़ी तो वह दुकान के आगे ले जाकर राहुल धर्म कांटा के पास सड़क पर भी जमकर पिटाई की। इस घटना में आरोपी ने 15-20 लोगों को फोन करके भी बुलाया था। उन्होंने बताया कि मृतक पेशे से ड्राइवर था और ट्रक चलता था। इस घटना का प्रत्यक्षदर्शी हामिद खान ने बताया कि यह घटना मेरे ही दुकान पर लगभग 12 बजे की है। पिंटू को पहले आजाद और उसके दो दोस्तों ने मिलकर मेरी दुकान पर खूब मारा फिर इसके बाद दुकान से बाहर निकालकर दोबारा खूब पीटा। इस कारण पिंटू को काफी चोटें लगी और वह राहुल धर्म कांटे के सामने वाली गली में जाकर नारायण मंदिर के खेत में बने मचान पर सो गया। शायद वही उसकी मौत हो गई ।

5 लोगों को नामजद किया गया है

इस घटना में पिंटू के भाई धर्मेंद्र का कहना है कि हमारे भाई से आजाद पानी वाले का कुछ ?320 को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर पहले भी उनसे एक बार झगड़ा हुआ था और आज उन्होंने मेरे भाई को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले में मृतक के भाई गुड्डू वर्मा की तहरीर के अनुसार एफआईआर दर्ज किया गया है जिसमें 5 लोगों को नामजद किया गया है। आरोपियों में इबरार पुत्र रईस, शमशाद पुत्र रईस, नवीन, शफीक पुत्र कन्ने तथा वसीम पुत्र आजम शामिल हैं। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Ad Block is Banned