जब 16 साल की किशोरी ने किया 40 साल के उम्रदराज दूल्हे से शादी से इनकार

जब 16 साल की किशोरी ने किया 40 साल के उम्रदराज दूल्हे से शादी से इनकार

शराबी पिता द्वारा 40 साल के दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बांधी जा रही बालिका डीएम की चौखट पर आ धमकी। शादी रोकने और उसे नारी निकेतन भेजने की गुहार लगाई

बांदा. शराबी पिता द्वारा 40 साल के दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बांधी जा रही बालिका डीएम की चौखट पर आ धमकी। शादी रोकने और उसे नारी निकेतन भेजने की गुहार लगाई। डीएम ने एसडीएम पैलानी को शादी रुकवाने व जांच के आदेश दिए। चिल्ला थाने के बरेठीकलां गांव की उत्तरा देवी मंगलवार को जनता दरबार में डीएम से मिलते ही फफक कर रो पड़ी। उसने बताया कि उसकी उम्र अभी 16 वर्ष है। पिता चंद्रपाल शराबी है।

बंबिया गांव निवासी सत्यनारायण द्विवेदी के साथ अक्सर शराब पीते हैं। सत्यनारायण के रिश्तेदार खप्टिहाकलां निवासी 40 साल उम्र वाले के साथ शादी तय कर दी है। जुलाई में शादी होनी है। उसने बड़े उम्र के दूल्हे से शादी का विरोध किया तो उसे घर से जबरन उठवाने की धमकी दी जा रही है। उत्तरा देवी ने कहा कि अब उसके पास दो रास्ते हैं। या तो आत्महत्या कर ले या उसे बूढ़े दूल्हे के साथ फेरे ले। डीएम ने एसडीएम पैलानी प्रह्लाद सिंह को मामले की जांच करने और शादी रोकवाने के निर्देश दिए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned