scriptबोलेरा सवार युवकों ने दो व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा | 2 person made run and beaten by bolero youths | Patrika News

बोलेरा सवार युवकों ने दो व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

locationबांदाPublished: Dec 21, 2018 09:51:29 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 

police

बोलेरा सवार युवकों ने दो व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बाँदा. जिले में अपराधी बेखौफ हैं। सरेआम कानून को चैलेंज दे रहे हैं। उनमें पुलिस का डर ही नहीं रह गया है। इससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है। कलेक्ट्रेट परिसर के पास खुलेआम लहराता असलहा और हांकी डंडों से बोलेरो सवार लोगों ने एक व्यक्ति को दौड़ा-2 कर मारा और बोलेरो पर सवार हो कर फिर वहां से फरार हो गए। करके बोलेरो से भागे जिसको पुलिस ने दौड़ाकर बोलेरो सवार अभियुक्तों का पीछा कर पुलिस ने पकड़ लिया ।
जिले की कानून व्यवस्था पर उठते सवालिया निशान सुर्खियों में हैं क्यूंकि आए दिन किसी न किसी वारदात का घटित होना साथ में बढ़ता जुर्म का ग्राफ स्पष्ट रूप से जाहिर हो रहा है कि जिले की कानून व्यवस्था कितनी सृदढ़ और मजबूत है। जहां खुलेआम दिन में कलेक्ट्रेट परिसर के मेन गेट के पास अज्ञात बोलेरो सवार हमलावरों ने तमंचा और हाकी डंडों से लैस होकर के आक्रामक स्थित पर कुछ लोगों पर ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए मारकर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं फिल्मी अंदाज में मूल दर्शक बने लोग देखते रहे और वहीं पर एक टैक्सी चालक भी मौजूद था। उसे भी उक्त दबंग लोगों ने इतना मारा कि वह भी लहूलुहान हो गया, लेकिन उक्त वारदाती लोग बोलेरो सवार फिर से बोलेरो में सवार होकर फरार हो गए। जिस बोलेरो से घटना को अंजाम दिया गया वह जिले के ही एक मोरम पट्टा धारक की बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने काफी मशक्कत के बार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।
यह ऊंचे रसूखदारो के संरक्षण में संरक्षित हो करके कानून के साथ खेलने का काम करते हैं। देखना यह होगा कि जिले के कानून व्यवस्था इन लोगों पर कितनी प्रक्रियात्मक कार्यवाही अमल कर पाती है। वहीं जब सीओ सिटी राघवेन्द्र से बात हुई तो उन्होंने बताया कि सब्जी को लेकर लड़ाई हुई थी और जब बात तमंचा व मारपीट का मामला होना पूछा गया तो उनका कहना था की जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो