28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

जनपद के बबेरू में अज्ञात कारणों के चलते एक 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Neeraj Patel

Updated: 18 Jul 2020, 03:30 PM IST

बांदा. जनपद के बबेरू में अज्ञात कारणों के चलते एक 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों के लोगों ने देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मामला बबेरु कस्बे के अंबेडकर नगर मोहल्ले का है जहां के रहने वाले विनोद कुमार पुत्र लोटन प्रसाद उम्र 28 वर्ष अज्ञात कारणों के चलते रात्रि में अपने कमरे में पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों के लोगों ने रात्रि में देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर आनन फानन बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

उधर परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और इस पूरी घटना की पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बबेरु कस्बे के अंबेडकर नगर निवासी 28 वर्षीय युवक ने घर पर रात्रि में फांसी लगाकर आत्महत्या की है, बबेरु पुलिस के द्वारा पंचायत नामा एवं पोस्ट-मार्टम की कार्रवाई की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned