script

28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

locationबांदाPublished: Jul 18, 2020 03:30:23 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के बबेरू में अज्ञात कारणों के चलते एक 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बांदा. जनपद के बबेरू में अज्ञात कारणों के चलते एक 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों के लोगों ने देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मामला बबेरु कस्बे के अंबेडकर नगर मोहल्ले का है जहां के रहने वाले विनोद कुमार पुत्र लोटन प्रसाद उम्र 28 वर्ष अज्ञात कारणों के चलते रात्रि में अपने कमरे में पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों के लोगों ने रात्रि में देखा तो फांसी के फंदे से निकालकर आनन फानन बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

उधर परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और इस पूरी घटना की पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बबेरु कस्बे के अंबेडकर नगर निवासी 28 वर्षीय युवक ने घर पर रात्रि में फांसी लगाकर आत्महत्या की है, बबेरु पुलिस के द्वारा पंचायत नामा एवं पोस्ट-मार्टम की कार्रवाई की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो