script

9 वर्ष की मासूम को धोखे से घर ले गया 55 साल का अधेड़, और फिर… पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

locationबांदाPublished: Jul 24, 2019 07:21:52 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– टॉफी देने के बहाने आरोपित बच्ची को ले गया घर- मासूम से किया बलात्कार का प्रयास, पड़ोसियों ने बच्ची को छुड़ाया- बांदा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला

attempt to rape

9 वर्ष की मासूम को धोखे से घर ले गया 55 साल का अधेड़, और फिर… पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बांदा. जनपद में बलात्कार और छेड़खानी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आये दिन ऐसे मामले कहीं न कहीं मीडिया की सुर्खियां बनते हैं। ताजा मामला बांदा शहर के एक रिहायसी इलाके का है, जहां 55 वर्षीय अधेड़ ने 09 वर्ष की मासूम से बलात्कार का प्रयास किया है। पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने जाकर उसे बचाया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष का मुकदमा लिखकर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

रोजाना पति को नींद की गोली देकर सुला देती थी बीवी, बेडरूम में प्रेमी संग करती थी गंदा काम

बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के बरखंडी नाका चौकी का है। परिजनों ने बताया कि आरोपित पड़ोस में ही रहता है, जो फेरी लगाने का काम करता है। 17 जुलाई को मासूम को अकेली देखकर टॉफी देने के बहाने से उसे घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। मामला पुलिस के संज्ञान में न होने के चलते कार्रवाई में विलम्ब हुआ। घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस ने पीड़ित पक्ष का मुकदमा लिखकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ट्रेंडिंग वीडियो