नौ साल बाद खुला मासूम की हत्या का राज, तीन निर्दोष लोगों को काटनी पड़ी सजा

नौ साल बाद खुला मासूम की हत्या का राज, तीन निर्दोष लोगों को काटनी पड़ी सजा

Neeraj Patel | Updated: 14 Apr 2019, 04:47:42 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

नौ साल बाद एक बच्चे का कंकाल मिलने से उसकी हत्या का राज खुला, घर के पीछे की जमीन में दबा दिया था।

बांदा. जिले में नौ साल बाद एक बच्चे का कंकाल मिलने से उसकी हत्या का राज खुला है। गांव के पडोसी युवक ने बच्चे के पिता से मामूली विवाद पर बच्चे की हत्या कर उसका शव अपने घर के पीछे की जमीन में गढ्ढा कर दबा दिया था। हत्यारे और उसके भाई के विवाद के बाद आज उसके भाई ने हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने गढ्ढा खुदवाकर बच्चे का कंकाल निकाला व हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के हत्या के मामले में नौ साल पहले पुलिस ने तीन लोगों को जेल भी भेज गया था पर आज वास्तविक हत्यारे की गिरफ़्तारी हुई है।

यह है पूरा मामला

सबको चौका देने वाला मामला बांदा जनपद के गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव का है। जहां 2010 में 6 साल का भोला लापता हो गया था, उस समय पुलिस ने तीन लोंगो को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था, तीनों लोग सजा काटकर जमानत पर बाहर भी आ चुके हैं, बच्चे के घरवाले भी सबकुछ भूल चुके थे। दो दिन पहले गांव के एक युवक का अपने छोटे भाई से झगड़ा हो गया, इसके बाद उसने जाकर बच्चे के पिता को बड़े भाई द्वारा बच्चे की हत्या कर उसका शव घर के पीछे आंगन में दाबने की जानकारी दी।

इस पर बच्चे के पिता ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने सूचना के आधार पर गढ्ढे को खुदवाया तो उसमे बच्चे का कंकाल मिला । इसके बाद पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मृत बच्चे के पिता राजू मिश्रा ने बताया कि नौ साल पहले गांव के पड़ोस का युवक अपनी मां से झगड़कर घर छोड़कर जा रहा था, तब वह युवक की मां को बाइक में लेकर बस अड्डे गया था और युवक को समझाकर घर जाने को कहा था, मना करने पर अपनेपन में उसे एक थप्पड़ मार दिया था। इसी से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

ग्राम प्रधान ने बताया कि बच्चे के पिता राजू मिश्रा का गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था, पर घर से नाराज होकर जाने वाले युवक को घर पहुंचाने से नाराज होकर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था। जिस पर पुलिस ने बच्चे का कंकाल निकलवाकर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned