scriptनौ साल बाद खुला मासूम की हत्या का राज, तीन निर्दोष लोगों को काटनी पड़ी सजा | A Boy murdered in banda crime news | Patrika News

नौ साल बाद खुला मासूम की हत्या का राज, तीन निर्दोष लोगों को काटनी पड़ी सजा

locationबांदाPublished: Apr 14, 2019 04:47:42 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

नौ साल बाद एक बच्चे का कंकाल मिलने से उसकी हत्या का राज खुला, घर के पीछे की जमीन में दबा दिया था।

A Boy murdered in banda crime news

नौ साल बाद खुला मासूम की हत्या का राज, तीन निर्दोष लोगों को काटनी पड़ी सजा

बांदा. जिले में नौ साल बाद एक बच्चे का कंकाल मिलने से उसकी हत्या का राज खुला है। गांव के पडोसी युवक ने बच्चे के पिता से मामूली विवाद पर बच्चे की हत्या कर उसका शव अपने घर के पीछे की जमीन में गढ्ढा कर दबा दिया था। हत्यारे और उसके भाई के विवाद के बाद आज उसके भाई ने हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने गढ्ढा खुदवाकर बच्चे का कंकाल निकाला व हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के हत्या के मामले में नौ साल पहले पुलिस ने तीन लोगों को जेल भी भेज गया था पर आज वास्तविक हत्यारे की गिरफ़्तारी हुई है।

यह है पूरा मामला

सबको चौका देने वाला मामला बांदा जनपद के गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव का है। जहां 2010 में 6 साल का भोला लापता हो गया था, उस समय पुलिस ने तीन लोंगो को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था, तीनों लोग सजा काटकर जमानत पर बाहर भी आ चुके हैं, बच्चे के घरवाले भी सबकुछ भूल चुके थे। दो दिन पहले गांव के एक युवक का अपने छोटे भाई से झगड़ा हो गया, इसके बाद उसने जाकर बच्चे के पिता को बड़े भाई द्वारा बच्चे की हत्या कर उसका शव घर के पीछे आंगन में दाबने की जानकारी दी।

इस पर बच्चे के पिता ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने सूचना के आधार पर गढ्ढे को खुदवाया तो उसमे बच्चे का कंकाल मिला । इसके बाद पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मृत बच्चे के पिता राजू मिश्रा ने बताया कि नौ साल पहले गांव के पड़ोस का युवक अपनी मां से झगड़कर घर छोड़कर जा रहा था, तब वह युवक की मां को बाइक में लेकर बस अड्डे गया था और युवक को समझाकर घर जाने को कहा था, मना करने पर अपनेपन में उसे एक थप्पड़ मार दिया था। इसी से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

ग्राम प्रधान ने बताया कि बच्चे के पिता राजू मिश्रा का गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था, पर घर से नाराज होकर जाने वाले युवक को घर पहुंचाने से नाराज होकर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था। जिस पर पुलिस ने बच्चे का कंकाल निकलवाकर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो