बहन की हो रही थी शादी, उसी रात भाई ने कर दिया यह कांड, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर...

बहन की हो रही थी शादी, उसी रात भाई ने कर दिया यह कांड, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर...

Neeraj Patel | Publish: May, 21 2019 09:28:35 PM (IST) | Updated: May, 21 2019 10:16:52 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

दुल्हन के भाई ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

बारात में बजने वाली शहनाई मातम में बदल गई

मां-बाप का डांटना बताया जा रहा आत्महत्या का कारण

बांदा. जिले में शादी के दिन दुल्हन के भाई ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बारात में बजने वाली शहनाई मातम में बदल गई और परिवार में चीख-पुकार होने लगी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं पुलिस इस घटना के बाद से जांच में जुट गई है। घटना का कारण बारातियों से मामूली झड़प के बाद मां-बाप का डांटना बताया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

मामला बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के नहर कोठी से सामने आया है जहां पर दुल्हन के भाई रामधनी पुत्र राजकरण उम्र 18 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने बताया कि यह घटना तब हुई जब दूल्हा और दुल्हन का जयमाला का प्रोग्राम हो रहा था। उसी समय दुल्हन के भाई रामधनी से और बारातियों से मामूली झगड़ा हो गया था। दुल्हन के भाई ने तभी डायल हंड्रेड पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया उसके बाद दुल्हन के परिजन व रिश्तेदारों ने भाई को मामूली डांट दिया इसी से क्षुब्द होकर दुल्हन के भाई रामधनी ने घर जाकर आम के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजन व रिश्तेदारों ने रात में खोजबीन करते रहे उसके बाद जब सुबह 4 बजे घर पहुंचे तो दरवाजे पर आम के पेड़ पर रामधनी का शव फांसी पर झूलता हुआ। घटना की जानकारी होते ही खुशिया मातम में बदल गई। परिजन व रिश्तेदारों ने बताया कि रात में जयमाला जब हो रहा था तब सब कुछ ठीक था उसके बाद थोड़ी देर बाद रामधनी वहां से निकल आया हम लोग खोजबीन करते रहे जब नहीं मिला तो सुबह जब घर आए औऱ देखा कि आम के पेड़ पर रामधनी का शव झूलता हुआ मिला।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है, वहीं घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned