scriptबहन की हो रही थी शादी, उसी रात भाई ने कर दिया यह कांड, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर… | A boy Suicide in banda | Patrika News

बहन की हो रही थी शादी, उसी रात भाई ने कर दिया यह कांड, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर…

locationबांदाPublished: May 21, 2019 10:16:52 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

दुल्हन के भाई ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
बारात में बजने वाली शहनाई मातम में बदल गई
मां-बाप का डांटना बताया जा रहा आत्महत्या का कारण

A boy Suicide in banda

बहन की हो रही थी शादी, उसी रात भाई ने कर दिया यह कांड, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर…

बांदा. जिले में शादी के दिन दुल्हन के भाई ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बारात में बजने वाली शहनाई मातम में बदल गई और परिवार में चीख-पुकार होने लगी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं पुलिस इस घटना के बाद से जांच में जुट गई है। घटना का कारण बारातियों से मामूली झड़प के बाद मां-बाप का डांटना बताया जा रहा है।

ये है पूरा मामला

मामला बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के नहर कोठी से सामने आया है जहां पर दुल्हन के भाई रामधनी पुत्र राजकरण उम्र 18 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने बताया कि यह घटना तब हुई जब दूल्हा और दुल्हन का जयमाला का प्रोग्राम हो रहा था। उसी समय दुल्हन के भाई रामधनी से और बारातियों से मामूली झगड़ा हो गया था। दुल्हन के भाई ने तभी डायल हंड्रेड पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया उसके बाद दुल्हन के परिजन व रिश्तेदारों ने भाई को मामूली डांट दिया इसी से क्षुब्द होकर दुल्हन के भाई रामधनी ने घर जाकर आम के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजन व रिश्तेदारों ने रात में खोजबीन करते रहे उसके बाद जब सुबह 4 बजे घर पहुंचे तो दरवाजे पर आम के पेड़ पर रामधनी का शव फांसी पर झूलता हुआ। घटना की जानकारी होते ही खुशिया मातम में बदल गई। परिजन व रिश्तेदारों ने बताया कि रात में जयमाला जब हो रहा था तब सब कुछ ठीक था उसके बाद थोड़ी देर बाद रामधनी वहां से निकल आया हम लोग खोजबीन करते रहे जब नहीं मिला तो सुबह जब घर आए औऱ देखा कि आम के पेड़ पर रामधनी का शव झूलता हुआ मिला।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है, वहीं घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो