लड़की ने नहीं दिया मोबाइल नंबर, तो दबंगों ने की अभद्रता और मारपीट

लड़की ने नहीं दिया मोबाइल नंबर, तो दबंगों ने की अभद्रता और मारपीट

Mahendra Pratap Singh | Publish: Aug, 21 2018 10:38:41 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दबंग ने मोबाइल नंबर न दिए जाने से नाराज होकर किशोरी का हाथ पकड़कर उससे अभद्रता की और मारपीट की।

बांदा. जनपद में एक किशोरी को अपना मोबाइल नंबर दबंग द्वारा मांगे जाने पर न दिया जाना भारी पड़ गया। मोबाइल नंबर न दिए जाने से नाराज होकर दबंग ने किशोरी का हाथ पकड़ कर उससे अभद्रता की और जबरन घर में खींचने की कोशिश की लेकिन जब किशोरी ने इसका विरोध किया तब उस दबंग ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और सोशल मीडिया में उसकी फोटो वायरल करने की भी धमकी दी।

इसके साथ ही पीड़ित ने स्थानीय पुलिस और भी कोई कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया है। किशोरी ने आज अपने परिजनों के साथ एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

यह मामला चिल्ला थाना इलाके का है जहां पर एक किशोरी अपने घर के दरवाजे पर पानी भर रही थी। पीड़िता की मानें तो उसी दौरान गोलू नाम का दबंग किस्म का युवक वहां पर पहुंचा और उससे मोबाइल नंबर मांगने लगा। जब किशोरी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया तो उसने फिर से नंबर देने को कहा लेकिन जब फिर से किशोरी ने उसकी बात को अनसुना कर दिया तो गोलू ने किशोरी का हाथ पकड़ लिया और उसके से अभद्रता करने लगा। जिस पर किशोरी ने विरोध करते हुए गोलू को एक थप्पड़ मार दिया।

उसी दौरान गोलू का भाई मदन वहां पहुंचा और किशोरी को पकड़क मारपीट करने लगे और अपने घर की ओर खींचकर ले जाने की कोशिश करने लगे। दोनों भाइयों ने किशोरी के साथ मारपीट की व यह भी धमकी दी की किशोरी की फोटो एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे । मौके पर मौजूद पीड़िता के छोटे भाई ने आनन फानन में घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी और मौके पर पहुंचे मां बाप पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

थाने में नहीं हुई कोई सुनवाई

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि गोलू और मदन ने उनकी बेटी के साथ अभद्रता कर मारपीट की है। साथ ही उसका फोटो वायरल कर बदनाम करने की भी धमकी दी है जिस पर वह लोग थाने गए थे लेकिन वहां उनकी जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो आज एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई गई है। परिजनों ने बताया कि वह सुबह सुबह अपनी दुकान चले जाते हैं और घर में उनकी बेटी और बेटा ही रहते हैं और घटना के वक्त भी वो दुकान में थे।

पुलिस पूरे मामले को लेकर सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया की आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned