script

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला की मौत, युवक घायल

locationबांदाPublished: Nov 03, 2018 02:37:56 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

A woman died in road accident

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला की मौत, युवक घायल

बांदा. जिले में ट्रक हादसों में दिन व दिन बढ़ोतरी होती जा रही है, आए दिन ट्रक हादसों में लोगों की जाने जा रही है। ऐसी ही एक और घटना बांदा में देर रात देखने को मिली है जहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार मां बेटे थे जो महोबा जिले के रहने वाले थे जो बांदा इलाज कराने आए थे और वापस महोबा जा रहे थे।

यह है पूरा मामला

पूरा मामला मटौंध थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के पास का है जहां पर महोबा जिले के खमरिया गांव का रहने वाला बाबूराम अपनी मां सुन्नी को बांदा इलाज के लिए लाया था और इलाज कराकर वापस अपने घर जा रहा था तभी मामला मटौंध थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के पास महोबा की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से बाइक में सवार इन लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें सुन्नी नाम की महिला की घटना-स्थल पर ही मौत हो गई और सुन्नी का बेटा बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

युवक को अस्पताल पहुंचाया

घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस एम्बुलेंस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया व मृतिका की लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेजा। वहीं ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक खड़ा कर भागने में सफल रहा है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

ट्रक ने महिला को रौंदा

इस घट्ना के बारे में राहगीरों ने बताया की बाइक पर सवार होकर एक युवक और महिला महोबा की तरफ जा रहे थे तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौत हो गई और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो