scriptतेज रफ्तार बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक घायल | A Young man Died in Road Accident | Patrika News

तेज रफ्तार बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक घायल

locationबांदाPublished: Jan 15, 2019 11:06:36 am

Submitted by:

Neeraj Patel

बांदा में तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत से 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

A man died in road accident video

तेज रफ्तार बाइकों की जोरदार टक्कर से एक की मौत, मचा कोहराम

बांदा. जिले में रफ्तार का कहर दो बाइक सवारों को उस वक़्त महंगा पड़ गया जब तेज रफ्तार के लिए एक युवक को अपनी जान गवानी पड़ी और दूसरा जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। बांदा में तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत से 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको बबेरु सीएचसी से बांदा जिला अस्पताल रेफर किया गया। मृतक युवक के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरदौली के पास का है जहां पर तेज रफ्तार दो बाइक सवारों की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें राहुल पुत्र रामचन्द्र उम्र 19 वर्ष निवासी जरोहरा थाना बिसंडा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पीछे बैठा उमेश पुत्र रामकुमार उम्र 21 वर्ष बुरी तरह से घायल हो गया जिसको बबेरु सीएचसी में भर्ती कराया गया था जहां उसकी गंभीर हालत होने पर डाक्टरों ने उसे बांदा जिला अस्पताल रिफर कर दिया है। उधर मृतक के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मृतक के पिता रामकुमार ने बताया कि गांव जरोहरा से ग्राम पल्हरी जा रहा था तभी रास्ते पर एक्सीडेंट हो गया है जिसमें मेरे पुत्र की मौत हो गई है और दूसरे की गंभीर हालत के चलते उसको बांदा जिला अस्पताल भेजा गया है। बबेरू स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर अनवर खान ने बताया कि एक्सीडेंट में दो घायलों को सीएचसी में लाया गया था जिसमें एक युवक राहुल कि मौत हो गई है और दूसरा उमेश बुरी तरह से घायल था उसको प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो