scriptशादी समारोह में हो रहा था नांच गाना, हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के दौरान हुआ कुछ ऐसा, और फिर… | A young man murder in harsh firing | Patrika News

शादी समारोह में हो रहा था नांच गाना, हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के दौरान हुआ कुछ ऐसा, और फिर…

locationबांदाPublished: Jun 18, 2019 09:16:54 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं सुप्रीम कोर्ट से लेकर पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

A young man murder in harsh firing

शादी समारोह में हो रहा था नांच गाना, हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के दौरान हुआ कुछ ऐसा, और फिर…

बांदा. सुप्रीम कोर्ट से लेकर पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब तक हर्ष फायरिंग की चपेट में आकर सैकड़ों लोग अपनी जान गवां चुके हैं, फिर भी इस पर अंकुश नहीं लग सका है। ऐसी ही एक घटना बांदा जनपद में प्रकाश में आई है जहां नाचने को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मार दी जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई और हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश में जुट गई।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला बांदा जनपद के मरका थाना के मऊ के है जहां 21 वर्षीय छोटू पारिवारिक शादी समारोह में हिस्सा लेने आया था, वहीं डीजे में नाचते वक्त उसके चचेरे भाई शुभम से उसका विवाद हो गया जिससे शुभम ने लाइसेंसी बंदूक से छोटू को गोली मार दी। अचानक हुई फायरिंग से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई, इसी का फायदा उठा शुभम मौके से फरार हो गया। गोली छोटू के सीने को चीरते हुए निकल गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शादी में ख़ुशी का माहौल मातम में बदल गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारोपी की तलाश में जुट गई। मृतक के परिजनों ने बताया की छोटू शादी समारोह में सम्मिलित होने गया था। शादी में नाच गाने के बीच उसका अपने चचेरे भाई शुभम से कुछ विवाद हो गया तभी शुभम ने लाइसेंसी बन्दुक से छोटू को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बारे में सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया की मरका थाना क्षेत्र के मऊ गांव में शादी समारोह में गोली चलने एक युवक की मौत हुई है, जिसपर आरोपी के विरुद्ध मुक़दमा लिख लिया गया है, आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो