script150 रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार | A young man murdered for 150 rupee | Patrika News

150 रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबांदाPublished: Oct 20, 2018 07:35:19 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

बुंदेलखंड के बांदा में 11 अक्टूबर को महज 150 रुपए के विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई

A young man murdered for 150 rupee

150 रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांदा. बुंदेलखंड के बांदा में 11 अक्टूबर को महज 150 रुपए के विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी और उसकी पहचान छिपाने के लिए मृतक के शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया था। जिस पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

यह सनसनी खेज वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव में हुई थी। जहां बीते 11 अक्टूबर को मोहन वर्मा नाम के युवक का शव गांव के बाहर खेत मे बने एक ट्यूबेल की पानी की टंकी में हांथ पैर बंधा हुआ पड़ा बरामद हुआ था और पुलिस तब से इस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की तो पता चला कि हत्या के दिन मोहन वर्मा की गांव के युवक अनूप प्रजापति नाम के युवक से किसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई थी और विवाद में अनूप ने मोहन की टी शर्ट फाड़ दी।

2 दिन बाद मिला शव

बताया जा रहा है की मोहन उस समय नशे की हालत में था। मोहन ने जब टी शर्ट में रखे 150 रुपए अनूप से मांगे तो विवाद और भी बढ़ता चला गया और फिर अनूप ने मोहन का उसके ही अंगौछे से गला घोट मौत के घात उतार दिया और उसकी पहचान छिपाने के लिए गांव के बाहर खेत में बने ट्यूबेल की पानी की टंकी में हाथ पैर बांधकर डाल दिया। जिससे घटना के 2 दिन बाद मोहन का शव बरामद हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो