scriptशराब के नशे में युवक ने लगाई फांसी, मचा कोहराम | A young man suicide in banda uttar pradesh | Patrika News

शराब के नशे में युवक ने लगाई फांसी, मचा कोहराम

locationबांदाPublished: Sep 26, 2018 05:21:03 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जनपद में एक युवक का गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है।

A young man suicide in banda uttar pradesh

शराब के नशे में युवक ने लगाई फांसी, मचा कोहराम

बांदा. जनपद में एक युवक का गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है। लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है और पूरे मामले की सख्ती से जांच कर रही है। वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने शराब के नशे में होने के चलते युवक द्वारा फांसी लगाने की बात कही है और किसी भी प्रकार की कोई पुलिस से शिकायत नहीं की है।

पेड़ से फांसी पर लटकता हुआ मिला शव

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर मैयादीन नाम के युवक का उसके घर से कुछ दूर गांव के किनारे बरगद के पेड़ से फांसी पर लटकता हुआ ग्रामीणों को शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी जिस पर जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन वहां पहुंचे और मृतक के शव को जमीन पर उतारा व पुलिस को सूचना दी।

शराब के नशे में लगाई फांसी

वहीं इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों ने बताया की मैयादीन ने शराब के नशे में होने के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मैयादीन ट्रक चलाता था इसके साथ ही बिजली ठीक करने का भी काम करता था। उसकी किसी से भी कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं थी। केवल वह शराब का आदी था और उसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

परिजनों ने पुलिस को नहीं दी कोई तहरीर

जब कल रात वह शराब पीकर घर आया था और किसी को बिना कुछ बताए ही रात में घर से चला गया और सुबह उसका गांव के किनारे बरगद के पेड़ पर फांसी पर लटकता हुआ शव मिला। फिलहाल परिजनों ने किसी भी प्रकार की कोई तहरीर पुलिस में नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो