scriptबांदा में कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत, पहले बेटी से किया दुष्कर्म फिर 60 हजार में बेच दिया | After raping daughter in Banda father sold her for 60 thousand rupees | Patrika News

बांदा में कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत, पहले बेटी से किया दुष्कर्म फिर 60 हजार में बेच दिया

locationबांदाPublished: Sep 27, 2022 12:48:46 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

यूपी के बांदा में एक कलयुगी पिता पर अपनी ही नाबालिक बेटी से दुष्कर्म करने और उसे ईंट.भट्ठे के मुनीम को 60 हजार रुपए में बेचने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ फ़ासी की सजा की मांग की है।

after_raping_daughter_in_banda_father_sold_her_for_60_thousand_rupees.jpeg

After raping daughter in Banda father sold her for 60 thousand rupees

यूपी के बांदा में एक कलयुगी पिता ने शराब की लत के चलते अपनी ही नाबालिक बेटी को न सिर्फ हवश का शिकार बना डाला बल्कि ईंट-भट्ठे के मुनीम को 60 हजार रुपए में बेच दिया। इतना ही नहीं बल्कि इस कलयुगी पिता द्वारा अपने 11 साल को लड़के को भी बेचने का मामला सामने आया है। दो साल पहले पिता द्वारा बेचे जाने के बाद बेटी मजबूरन मुनीम की बतौर पत्नी बनकर रही। जब इसकी जानकारी पीड़िता के मामा को हुई तो मामा अपनी भांजी को मुनीम के चंगुल से छुड़ा लाया। मंगलवार को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता पर मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता ने रो-रो कर अपना दर्द बयान करते हुए दोषियों को फ़ासी की सजा दिलाने की मांग पुलिस से की है।
कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

जानकारी के अनुसार आरोपी संतोष बांदा जनपद के अतर्रा चुंगी तिराहे के पास के एक मोहल्ले का रहने वाला है। वह शराब का आदि था और हमीरपुर जिले के घाटमपुर के पास नौरंगा गांव में सरस भट्ठा नाम से एक भट्टे में काम करता था। मंगलवार को उसकी बेटी ने अपने ही शराबी पिता पर दुष्कर्म करने और इसके बाद एक मुनीम को 60,000 रुपये में बेचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पिता पर बांदा शहर कोतवाली में मुक़दमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़े – बीच सड़क पर दरोगा ने युवक पर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल हुई तो SP ने किया सस्पेंड

पीड़िता ने ईंट-भट्ठे के मुनीम को बेचने का लगाया आरोप

पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी उम्र 16 वर्ष की है और वह मूलरूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अंतर्गत हर्रई गांव में रहती थी। जिसके बाद से वह बांदा के अतर्रा चुंगी के पास एक मोहल्ले में अपने माता-पिता के साथ रहती थी लेकिन वर्तमान में हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव में ईंट-भट्ठा मुनीम की पत्नी के रूप में रहकर किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर आई है। पीड़िता ने बताया की दो साल पहले वह माता-पिता के साथ घाटमपुर इलाके में ईंट-भट्ठे में काम करने गई थी। आरोप है कि रात को शराब के नशे में उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी जब उसने अपनी मां को दी तो मां ने उसे किसी तरह से चुप करा दिया। कुछ समय बाद उसके पिता ने उसे 60 हजार रुपए में भट्ठे के 50 वर्षीय मुनीम बाबू सिंह को बेच दिया। जहां मजबूरन वह मुनीम के साथ बतौर पत्नी जीवन यापन कर रही थी।
पीड़िता के मामा ने उसे मुनीम के चंगुल से छुड़ाया

पीड़िता ने बताया की मुनीम ने एक साल तक उसे घाटमपुर में रखा जिसके बाद 4 महीने अपनी बहन के घर रखा और फिर उसे अपने घर मौदाह ले गया। इस दौरान उसने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं की। दो दिन पहले उसने किसी तरह बांदा जिले के कालिंजर में रहने वाले अपने मामा का मोबाइल नंबर लिया और फ़ोन पर बात करते हुए आपबीती सुनाई। जानकारी होने पर मामा 24 सितंबर को मौदहा थाने के एक गांव पहुंचे और उसे घर ले आये।
यह भी पढ़े – कानपुर में पिटबुल समेत इन कुत्तों को पालने पर लगी पाबंदी, नहीं मानने पर होगी कार्रवाई

छोटे भाई को भी बेचा, बहन को बेचने की थी तैयारी

पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके पिता की करतूत यहीं पर नहीं रुकी थी। उसने छोटे भाई को भी फतेहपुर जिले में एक गधेड़ को 6000 रुपये में बेच दिया था। जिसे मामा छुड़ाकर लाये हैं। आरोप है कि आरोपी पीड़िता की 7 साल की बहन को भी बेचने की तैयारी में था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने यह सब कृत्य शराब के लिए किया था। बच्चों के मामा ने बताया कि उसकी भांजी ने उसे फ़ोन कर मामले की जानकारी दी थी जिसके बाद वह भांजी को मुनीम के चंगुल से छुड़ाकर लाया है और भांजे को गधेड़ के घर से लेकर आया है। इस मामले पर बांदा की सीओ सिटी अंबुजा सिंह का कहना है कि एक युवती ने अपने पिता पर बेचे जाने का आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसपर मुक़दमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो