scriptसेंध लगाकर बैंक में घुसे चोर, चोरी करने में हुए नाकाम | allahabad bank chori | Patrika News

सेंध लगाकर बैंक में घुसे चोर, चोरी करने में हुए नाकाम

locationबांदाPublished: Sep 01, 2018 03:28:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

इलाहाबाद बैंक शाखा में सेंध लगाकर चोरों ने बीती रात नए कप्तान को आने से पहले ही सलामी दे डाली है।

allahabad bank chori

सेंध लगाकर बैंक में घुसे चोर, चोरी करने में हुए नाकाम

बांदा. शहर में डीएम और डीआईजी आवास के पास सिविल लाइन इलाके में स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा में सेंध लगाकर चोरों ने बीती रात नए कप्तान को आने से पहले ही सलामी दे डाली है। यहां बैंक के अंदर सभी सीसीटीवी कैमरे टूटे मिले हैं। हालांकि बैंक अधिकारियों ने कैश चोरी होने से साफ़ इंकार किया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें की मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन चौकी से महज 100 मीटर दूरी का हैं जहां कमिश्नर, डीआईजी और डीएम आवास भी पड़ते हैं। यहां जेएन डिग्री कालेज के बगल में स्थित इलाहबाद बैंक में बीती रात नकाबपोश चोरों ने शाखा में धावा बोला और रोशनदान की सरिया काटकर बैंक की बिल्डिंग के अंदर दाखिल हुए। इसके बाद बैंक की छत पर पहुंचे और प्लाई सीलिंग का बड़ा हिस्सा काटकर अलग कर दिया। बैंक के अंदर दाखिल होने के बाद बदमाश कैश पाने के प्रयास में रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।

इस दौरान चोरों ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी छति पहुंचाने की कोशिश की। वहीं सुबह जब कर्मचारी बैंक पहुंचे तो मेज की दराज खुली मिली, कागज आदि भी बिखरे पड़े थे। घटना के बारे में कर्मचारियों ने बैंक प्रबंधक के के ढींगरा को सूचना दी। इसके साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी जिस पर जानकारी होने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक नकाबपोश चोर दिखाई दिया, उसने बैंक के अंदर लगे दो सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़कर अलग कर दिया। वहीं घटना के बाद बैंक के अधिकारी, एलडीएम आदि ने भी जायजा लिया।

लॉकर आदि को नुकसान नहीं पहुंचा

वहीं इस पूरे मामले में बैंक के शाखा प्रबंधक के. के. ढींगरा का कहना है कि कैश ले जाने में बदमाश असफल रहे हैं, लॉकर आदि को नुकसान नहीं पहुंचा है। वहीं बैंक में कितना कैश था इसकी गोपनीयता के चलते उन्होंने बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कैश मिलान आदि का कार्य किया जा रहा है। फ़िलहाल किसी भी प्रकार की कोई चोरी यहां पर नहीं हो पाई है, केवल कागजात और कुछ उपकरणों को जरूर क्षति पहुंचाई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो