अखिलेश यादव की धमकी, घबराएं नहीं हम भी भाजपा वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाएंगे

अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर कोसा

By: Mahendra Pratap

Published: 09 Jan 2021, 02:55 PM IST

बांदा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर कोसते हुए कहाकि, घबराएं नहीं जब हमारी सरकार आएगी तो हम भी भाजपा वालों के घरों पर बुलडोजर चलवाएंगे। पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहाकि, पुलिस सरकार के इशारे पर गलत काम कर रही है, यह ठोंकने वाली पुलिस है। यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वहीं कोर्ट सवाल उठा रहा है कि क्या यह जंगलराज नहीं है?

सोने की कीमत में आई भारी गिरावट, उच्चतम कीमत से 6000 रुपए हुआ सस्ता

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव शुक्रवार शाम बांदा पहुंचे जहां पत्रकारों के सवालाेंं का जवाब देते हुए कहाकि, यूपी में आज जितना भ्रष्टाचार है इतना हमने कभी नहीं देखा है। हम लोग किसानों के यहां जाते हैं तो यूपी के अफसर वहां जाने से रोकते हैं। योगीजी के कहने पर पुलिस लोगों के घर में बुलडोजर चला देती है, हमारी सरकार आएगी तो हम भी चलवाएंगे।

कोविड वैक्सीनेशन पर तंज :- कोविड वैक्सीनेशन पर योगी सरकार पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव कहाकि, वैक्सीन से हमें शिकायत नहीं है, पर इधर जो तर्क आ रहा है उसपर हम सवाल उठा रहे हैं। भारत की दोनों कंपनियों में क्यों झगड़ा हो गया? अगर कोई साइड इफेक्ट होगा तो कानूनन कंपनियों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। क्यों मुख्यमंत्री और बाबा रामदेव कह रहे हैं कि हम सबसे बाद में लगवाएंगे। वह बताएं कि गरीब जनता को कब तक फ्री वैक्सीन मिलेगी।

किसान कहां मिस कॉल करें :- किसान आंदोलन पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार जानबूझकर किसानों को अपमानित और परेशान कर रही है। उनका वादा और कानून दोनों में भारी अंतर है। भाजपा वाले कहते हैं हमें मिस कॉल कीजिये और हमारे सदस्य बन जाइये। किसान कहां मिस कॉल करें कि उन्हें एमएसपी मिल जाए, हमें वो नम्बर बता दें।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned