ग्रामीणों ने अन्ना गायों को डीएम कार्यालय में पहुंचाने की चेतावनी दी, देखें वीडियो

अन्ना जानवर किसानों के लिए मुसीबत बन चुके हैं, किसानों की खून पसीने की कमाई पर अन्ना जानवरों ने पानी फेरकर उन्हें भुखमरी की कगार पर ला दिया है ।

Akansha Singh

Updated: 11 Jan 2020, 01:12:17 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. अन्ना जानवर किसानों के लिए मुसीबत बन चुके हैं, किसानों की खून पसीने की कमाई पर अन्ना जानवरों ने पानी फेरकर उन्हें भुखमरी की कगार पर ला दिया है । आज तिंदवारा गाँव के दर्जनों किसान अन्ना जानवरों से फसल बर्बादी से परेशान होकर कलेक्ट्रेट पहुँचे जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अन्ना जानवरों से छुटकारा दिलाने की गुहार लगाते हुए गौशाला बनवाने की फरियाद की, साथ ही समस्या का समाधान न होने पर अन्ना जानवरों को कलेक्ट्रेट में लाकर छोड़ने की चेतावनी दी ।

बाँदा जनपद के किसान अन्ना जानवरों द्वारा मचाये जाने वाली तबाही से परेशान है जिसको लेकर आज तिंदवारा क्षेत्र के सैकड़ों किसानों बाँदा कलेक्ट्रेट पहुँचे व जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर समस्या का समाधान करवाने की मांग की है । किसानों ने कहा कि अन्ना प्रथा से किसानों की रातों की नींद खराब है, रात-रात भर जागकर हम अपने खेतों की रखवाली करते हैं लेकिन फिर भी हमारी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है । कहा की ठंड में हम अपनी जान जोखिम में डालकर खेतों की रखवाली कर रहे हैं, इसके बाद भी फसलें नहीं बच पा रहीं, लगभग एक हजार अन्ना गायें हैं जिनकी धमाचैकड़ी से हम परेशान हैं । ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि शीघ्र ही अन्ना पशुओं से उन्हें निजात नहीं दी गई तो अन्ना पशुओं को वह जिला मुख्यालय में लाकर छोड़ेंगे ।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned