बांदा में ओवरलोड ट्रक मालिकों पर प्रशासन का हंटर

रात में जिला प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए इन ट्रकों का रेला चल निकलता है। लगातार सूचना के बाद जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाई।

By: Mahendra Pratap

Published: 21 Nov 2020, 02:23 PM IST

Banda, Banda, Uttar Pradesh, India

बांदा. जिले में करीब एक दर्जन मौरंग की खदानें है। जहां से मौरंग प्रदेश के कई हिस्सों में जाता है। अधिक मुनाफा कमाने के लिए नियम कानून को ताक पर रख ट्रक मालिक अपनी ट्रकों में ओवरलोड मौरंग भरते हैं। रात में जिला प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए इन ट्रकों का रेला चल निकलता है। लगातार सूचना के बाद जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाई। और रात में आरटीओ ने जसपुरा कस्बे से कई ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर कार्यवाही की।

बांदा जनपद के पैलानी तहसील की कई खदानों से ओवरलोड बालू भरे ट्रक जसपुरा, पैलानी, चिल्ला से निकलते है। आज मौके पर पहुंचे आरटीओ ने जसपुरा कस्बे में कई ओवरलोड ट्रकों पर कार्यवाही की। कार्रवाई होने से घबराए चालकों ने अपने मालिकों को जानकारी दी व ओवरलोड कर रहे हैं ट्रक मालिकों में हड़कंप, मच गया। जसपुरा कस्बे से लेकर हमीरपुर बार्डर तक बालू ठेकेदारों के लड़के रात दिन बराबर जानकारी रखते है। जिससे ओवरलोड ट्रकों पर कार्यवाही नहीं हो पाती है। सूत्रों की माने तो हर महीने थानों में अच्छी रकम दी जाती है इसलिए थानों के सामने से होकर ट्रक निकलते है और कुछ भी कार्यवाही नहीं की जाती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned