scriptएसपी ने चलाया चाबुक, चौकी प्रभारी समेत सात कांस्टेबल लाइन हाजिर | banda sp shalini take action against police | Patrika News

एसपी ने चलाया चाबुक, चौकी प्रभारी समेत सात कांस्टेबल लाइन हाजिर

locationबांदाPublished: Aug 10, 2018 12:39:52 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जिले में इस महिला एसपी ने किया एेसा काम, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

BANDA

एसपी ने चलाया चाबुक, चौकी प्रभारी समेत सात कांस्टेबल लाइन हाजिर

बांदा. जिले के एसपी आवास के कुछ ही दूर पर स्थित सिविल लाइन चौकी पर बांदा एसपी ने अपना चाबुक चलाया है। एसपी ने सिविल लाइन क्षेत्र की सिविल लाइन चौकी के चौकी प्रभारी, उप चौकी प्रभारी, 7 पुलिसकर्मियों सहित पूरी चौकी को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी की माने तो इन सभी पर आलस व गस्त न करने का आरोप है, जिसपर कई दिनों से मिल रही शिकायतों के आधार पर इस कार्रवाई को किया गया है । वही सूत्रों की माने तो बीजेपी विधायक से जुड़े लोगों को कुछ लोगों ने मारापीटा था जिसपर चौकी पुलिस की कार्यशैली से भाजपा नेता नाराज थे, इसी के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।
बांदा के पॉश एरिया सिविल लाइन पुलिस चौकी के चौकी प्रभारी, उप चौकी प्रभारी, 7 पुलिसकर्मियों सहित पूरी चौकी को बांदा एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने बताया कि सिविल लाइन चौकी इंचार्ज समेत पूरी चौकी को इसलिए लाइन हाजिर कर दिया गया क्योंकि वह काम में आलस करते थे और दी गयी जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रहे थे। एसपी ने कहा कि सभी फील्ड में गश्त नहीं कर रहे थे, सभी आराम तलब थे, कई बार इनको चेतावनी दी गयी थी व डॉटा भी गया था और अपना रवैया सुधारने को कहा गया था पर इनकी कार्यशैली में कोई सुधार नहीं हुआ था।
यह भी पढ़ें

अमर सिंह ने अखिलेश यादव के लिए गाया एेसा गाना, सपा में बढ़ गई सभी ही धड़कने

कहा कि कई दिनों से स्थानीय लोगों से इन बातों की शिकायते मिल रही थी, जिसके आधार पर आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। वही सूत्रों की माने तो बीजेपी विधायक से जुड़े लोगों को कुछ लोगों ने मारापीटा था जिसपर चौकी पुलिस की कार्यशैली से भाजपा नेता नाराज थे, इसी के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो