बारात में आये युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर सभी रहे गए दंग, और फिर...

जिले में दोस्त की बारात में आए एक व्यक्ति भोजन करने के बाद जनवासा पर सो रहा था तभी उसी समय डीजे से लदी पिकअप गाड़ी सो रहे व्यक्ति के ऊपर चढ़ गई।

By: Neeraj Patel

Published: 30 May 2019, 09:59 PM IST

बांदा. जिले में दोस्त की बारात में आए एक व्यक्ति भोजन करने के बाद जनवासा पर सो रहा था तभी उसी समय डीजे से लदी पिकअप गाड़ी सो रहे व्यक्ति के ऊपर चढ़ गई। बगल में सो रहे एक और व्यक्ति को भी चोटहिल कर डाला। शोर-शराबा सुनते ही डीजे से लदी पिकअप का ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने डायल 100 की मदद से अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है व डीजे चालक की तलाश में जुट गई है।

मामला बबेरू तहसील क्षेत्र के बेर्राव गांव का है जहां पर ग्राम थनैला थाना बिसंडा से बारात आई थी। रात को भोजन करने के बाद चुनबाद यादव पुत्र बाबादीन यादव उम्र 45 वर्ष निवासी मुर्दीरामपुर थाना नरैनी वा रामाशंकर कुशवाहा जनवासा पर लेटने चले गए। जब दोनों लोग सो रहे थे, तभी डीजे से लगी पिकअप चुनबाद यादव के ऊपर सर से चढ़ा दिया। बगल पर लेटे रहे रामाशंकर कुशवाहा भी बुरी तरह से घायल हो गया। जब शोर शराबा हुआ तक डीजे से लदी पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बबेरु समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही चुनबाद यादव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। घायल ने बताया की वो शादी में गया था व खाना खाकर जनवासे में सो रहा था तभी डीजे से भरी लोडर ने हम दोनों पर लोडर गाड़ी चढ़ा दिया जिसमे मेरे चोटे आई है व चुनबाद यादव की मौत हो गई। सीएचसी बबेरू के डॉक्टर का कहना है की दो लोग सीएचसी लाये गए थे जिसमे एक की मौत हो चुकी थी और दूसरे के मामूली चोटे आई थी जिस पर उसका उपचार कर दिया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned