script‘एक रशियन और एक इंडियन लड़की चाहिए’, भाजपा नेता श्वेता सिंह की आत्महत्या से पहले पति ने सबके सामने जड़ा था थप्पड़ | BJP Leader Shweta Singh Death Husband Link with International Girls | Patrika News

‘एक रशियन और एक इंडियन लड़की चाहिए’, भाजपा नेता श्वेता सिंह की आत्महत्या से पहले पति ने सबके सामने जड़ा था थप्पड़

locationबांदाPublished: May 02, 2022 01:18:13 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौड़ मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामले में आरोपी पति दीपक के तार सेक्स रैकेट से जुड़े होने की बात सामने आई है। एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के अनुसरा, दीपक अफ्रीकी, रूसी और मोरक्कन लड़कियों के लिए मिडिल मैन से डील कर रहा है।

Shweta Singh and Deepak Singh File Photo

Shweta Singh and Deepak Singh File Photo

भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौड़ मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामले में आरोपी पति दीपक के तार सेक्स रैकेट से जुड़े होने की बात सामने आई है। एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के अनुसरा, दीपक अफ्रीकी, रूसी और मोरक्कन लड़कियों के लिए मिडिल मैन से डील कर रहा है। उसके विदेशी लड़कियों के सौदे करने की बात सामने आई है। परिजनों का कहना है कि वह अक्सर मारपीट और गाली-गलौज करता था जिसकी वजह से श्वेता खौफ के साए में जी रही थी। उसने पति के फोन कॉल्स को सबूत के तौर पर जुटा लिए थे और मौत से पहले इन सबूतों को परिजनों को सौंपा था।
ऑडियो रिकॉर्डिंग से खुला राज

श्वेता के भाई ऋतुराज ने आरोप लगाया है कि दीपक शुरू से ही अय्याश है। रूसी लड़कियों को बुलवाने वाली बात छिपाने के लिए ही उसने श्वेता की हत्या की है। एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में दीपक कथित तौर पर रूसी लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक दलाल से फोन पर कहता है, ‘मैं बांदा से आया हूं। मुझे सुनील सिंह गौतम ने आपका नंबर दिया था। व्यवस्था करनी है। आप मुझे होटल में भेजेंगे या मुझे आना है?” वह यह भी कहता है कि वह कैश पेमेंट करेगा, लेकिन ब्रोकर ऑनलाइन पैसे देने को कहता है।
एक अन्य रिकॉर्डिंग में दीपक ब्रोकर से कहता है कि 20 हजार रुपए में दो लड़कियों को भेज दें, एक रशियन और एक इंडियन। अंत में उनके बीच एक रशियन और एक मोरक्कन लड़की के लिए 23 हजार रुपए में डील फाइनल होती है। बातचीत में दीपक अपनी लोकेशन लखनऊ के नाका हिंडोला स्थित एमजे इंटरनेश्नल होटल बताता है। यहीं पर उसने दोनों लड़कियों को भेजने की बात कही थी।
दीपक गिरफ्तार, दूसरे आरोपी फरार

गौरतलब है कि दीपक के साथ ही मृतका के सास, ससुर औऱ जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को दीपक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपी फरार हैं। एसपी अभिनंदन ने कहा है कि उन्हें केस से संबंधित कई वीडियो मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो