scriptभाजपाइयों ने राहुल गांधी को लोकसेवक पद से हटाने की मांग की, कांग्रेस में मचा हड़कम्प | BJP leaders demand Rahul Gandhi resign from Lok Sevak post | Patrika News

भाजपाइयों ने राहुल गांधी को लोकसेवक पद से हटाने की मांग की, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

locationबांदाPublished: Dec 20, 2018 10:43:23 am

Submitted by:

Neeraj Patel

यूपी के बांदा जिले में भाजपाइयों ने राहुल गांधी को लोकसेवक पद से हटाने की मांग की, जिसे कांग्रेस में हड़कम्प मचा हुआ हैं।

bjp

भाजपाइयों ने राहुल गांधी को लोकसेवक पद से हटाने की मांग की, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

बांदा. जिले में राफेल खरीद घोटाले के मामले कोर्ट में दाखिल हुई चार याचिकाओं के फैसले में सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी द्धारा इस फैसले को गलत बताने से नाराज भाजपाइयों ने आज बांदा कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर राहुल गांधी के विरुद्ध, राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा। भाजपाइयों ने कांग्रेस अध्यक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए उन्हें लोक सेवा पद से हटाए जाने की मांग की है तथा इस बयान को सुप्रीम कोर्ट का अपमान बताया है।

बतादें कि राफेल खरीद घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को ख़ारिज करते हुए इन आरोपों को गलत करार दिया है वहीं सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस फैसले को गलत बताया है। इसी से नाराज होकर आज दर्जनों भाजपाई प्रदर्शन करते हुए बांदा कलेक्ट्रेट पहुंचे व राहुल गांधी को उनके पद निष्कासित करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा।

भाजपाइयों का कहना है की राफेल खरीद में घोटाला बताते हुए कोर्ट में चार याचिकाएं दाखिल की गई थी जिसमें निर्णय लेते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिकाये खारिज करदी हैं। कोर्ट ने याचिकाओं को खारिज करते हुए यह भी कहा है कि खरीद समझौते पर किसी प्रकार का संदेह करने का कोई ठोस आधार नजर नहीं आया। वायु सेना ने खरीद प्रक्रिया में मानकों का पालन पूरा किया है। कहा कि कांग्रेस की यूपीए सरकार ने अपने कार्यकाल में राफेल खरीद को लटकाए रखा। अब इस पर बेबुनियाद दुष्प्रचार किया जा रहा है।

इसके साथ ही कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद यह साबित हो गया है कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने इस मामले को सिर्फ अपने राजनैतिक हितों को साधने के लिए तूल दिया। ज्ञापन के माध्यम से मांग करि कि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने और गंभीर झूठ बोलने के लिए राहुल गांधी को लोकसेवक पद से मुक्त किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो