scriptभाजपा प्रत्याशी ने गठबंधन उम्मीदवार के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो | BJP R K Patel Demand vote for gathbandhan candidate | Patrika News

भाजपा प्रत्याशी ने गठबंधन उम्मीदवार के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो

locationबांदाPublished: May 06, 2019 04:42:40 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

आर के सिंह पटेल ने एक नुक्कड़ सभा में जनता से अपील की है। “यदि आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे वोट देना, पर गठबंधन को वोट देकर उसे जरूर जिता देना, अपने वोट को बर्बाद न करना, कोई और नहीं जीतना नहीं चाहिए”।

BJP R K Patel Demand vote for gathbandhan candidate

भाजपा प्रत्याशी ने गठबंधन उम्मीदवार के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो

बांदा. आज लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान शाम 6 बजे तक संपन्न होना है। भाजपा ने इस बार लोकसभा चुनाव में बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट से पूर्व सपा सांसद आर के सिंह पटेल को टिकट दिया है। लेकिन आर के सिंह पटेल गठबंधन उम्मीदवार को वोट देकर जिताने की अपील कर रहे हैं और लोगों से गठबंधन के लिए वोट मांग रहे हैं। जैसे ही इसकी सूचना भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को लगी वैसे भाजपा में हड़कम्प मच गया।

बसपा के टिकट पर ही 1996 में विधानसभा पहुंचे और कैबीनेट मंत्री भी बने

बांदा-चित्रकूट सीट से बीजेपी प्रत्याशी आर के सिंह पटेल ने बसपा से राजनीतिक सफर की शुरुवात की और 1994 में पहली बार मामूली अंतर से चुनाव हार गए थे। दूसरी बार बसपा के टिकट पर ही 1996 में विधानसभा पहुंचे और कैबीनेट मंत्री भी बने। तीसरी बार 2002 में बसपा से विधायक बने, किन्तु 2007 में बसपा से टिकट कटने पर सपा में शामिल होकर चुनाव लड़े, लेकिन मामूली अंतर से चुनाव हार गए। 2009 में सपा से ही सांसद बने।

मतदाताओं से की अपील

आर के सिंह पटेल ने एक नुक्कड़ सभा में जनता से अपील की है। “यदि आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे वोट देना, पर गठबंधन को वोट देकर उसे जरूर जिता देना, अपने वोट को बर्बाद न करना, कोई और नहीं जीतना नहीं चाहिए”। बीजेपी प्रत्याशी के इस अजीबों गरीब बयान से बीजेपी खेमे में हलचल मच गई है। बुद्धजीवी भी बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान को समझ नहीं पा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो